PTB News

Latest news
पंजाब, बीजेपी और अकाली दल को लगा बड़ा झटका, मुख्यमंत्री मान ने दोनों नेताओं को ज्वाइन करवाई आम आदमी ... High Court ने हथियारों को लेकर पंजाब सरकार को लगाई फटकार, जाने पूरा मामला, जालंधर के थाने से कुछ दुरी पर सि+र कटी ला+श मिलने से फैली सनसनी, जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें...
Translate

पिरामिड के कनाडा यूके शिक्षा मेले में मिल रही $10,000 तक की स्कालरशिप,

up-to-10000-in-scholarships-at-pyramid-college-canada-uk-education-fair-jalandhar-punjab

PTB City न्यूज़ जालंधर : मशहूर स्टडी वीजा कंसल्टेंसी कंपनी पिरामिड ईसर्विसेज 11 अगस्त को जालंधर के होटल किंग्स में एक एजुकेशन फेयर का आयोजन करने जा रही है, जिसमें भाग लेकर छात्र जनवरी 2024 सत्र में अपनी सीट सुरक्षित कर सकते हैं। छात्र इस शिक्षा मेले के माध्यम से 250 से अधिक प्रसिद्ध विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में प्रवेश के लिए आवेदन कर सकेंगे और पात्र छात्रों को मौके पर ही 10 हज़ार कनाडाई डॉलर तक की छात्रवृत्ति प्राप्त करने का मौका भी मिलेगा।

इस शिक्षा मेलों के बारे में बात करते हुए पिरामिड के अध्ययन वीजा विशेषज्ञों ने कहा कि जनवरी 2024 सत्र में आवेदन करने का यह सही समय है। उन्होंने कहा कि पिरामिड के पास कैलगरी, ब्रैम्पटन, टोरंटो, वैंकूवर और कई अन्य शहरों के प्रसिद्ध विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में सीटें उपलब्ध हैं। जिसमें प्रवेश पाने के लिए छात्रों को इस शिक्षा मेले में जरूर भाग लें।

यूके के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह उन लोगों के लिए आखिरी मौका साबित होगा जो अपने जीवनसाथी और बच्चों को अपने साथ यूके लाना चाहते हैं क्योंकि अगले साल से अनुसंधान कार्यक्रमों के रूप में नामित स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में केवल अंतरराष्ट्रीय छात्रों को ही अनुमति दी जाएगी। नए नियमों के अनुसार, आपको अपने परिवार के सदस्यों को साथ लाने की अनुमति होगी।

इसलिए, जो छात्र अपने जीवनसाथी को अपने साथ ले जाना चाहते हैं, उन्हें इन शैक्षिक मेलों में भाग लेना चाहिए और सही जानकारी के साथ अपने अध्ययन वीजा के लिए आवेदन करना चाहिए। पिरामिड के स्टडी वीज़ा माहिरों ने आगे कहा कि पिछली रिफ्यूज़लों वाले छात्रों को भी इन शिक्षा मेले में अवश्य भाग लें और सही जानकारी के साथ अपने स्टडी वीजा के लिए दोबारा आवेदन करें। अधिक जानकारी के लिए 92563-92563 पर कॉल करें।