PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

यूथ अकाली दल का पंजाब सरकार के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन,हुई जमकर धक्का-मुक्की

youth-akali-dals-big-demonstration-against-the-punjab-government-there-was-a-lot-of-fighting

PTB News Live चंडीगढ़ : यूथ अकाली दल द्वारा चंडीगढ़ में बड़ा प्रदर्शन किया जा रहा है। दरअसल, बाढ़ पीड़ितों को मुआवजे की मांग को लेकर यूथ अकाली दल ने मुख्यमंत्री भगवंत मान के आवास को घेरने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक दिया।

इस बीच प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। पुलिस ने बैरिकेड लगाकर अकाली कार्यकर्ताओं को वहीं रोक दिया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर लाठीचार्ज करने का भी आरोप लगाया। इसके चलते प्रदर्शनकारी सड़क पर बैठ गए हैं।

उन्होंने पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की है और धरना शुरू कर दिया है। पुलिस द्वारा उन्हें आगे नहीं जाने दिया जा रहा है। प्रदर्शनकारी मुख्यमंत्री को मांग पत्र देने पर अड़े हैं।उन्होंने कहा कि या तो 25 सदस्यों का जत्था मुख्यमंत्री के पास मांग पत्र देने जाएगा या फिर सरकार का कोई प्रतिनिधि यहां आकर मांग पत्र ले जाएं।

Latest News

Latest News