PTB News

Latest news
जिला भाजपा ने सांसद सुशील रिंकू और शीतल अंगुराल के पार्टी ज्वाइन करने के बाद जालंधर में निकाला भव्य ... जालंधर देहात पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गांव शंकर में सर्च अभियान के दौरान बरामद हुई 09 ग्राम हेरोइन औ... पंजाब पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कत्ल की घटनाओं को अंजाम देने की साजिश रच रहे तीन गैंगस्टरों को किया क... के.एम.वी. का सुप्रसिद्ध तथा बेहद प्रतीक्षित बहुरंगी फैशन फिएस्टा सुकृति-24 31-03-2024 को होगा आयोजित...  एच.एम.वी. के बी.वॉक (वेब टेक्नालिजी एवं मल्टीमीडिया सेमेस्टर-5) की छात्राओं ने पाई यूनिवर्सिटी पोजी...  सेंट सोल्जर इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मेनेजमेंट में फन ही फन एक्टिविटीस का आयोजन, आइवी वर्ल्ड प्ले स्कूल में स्नातक दिवस समारोह 'कॉन-ग्रेजुएशन' 2024 का आयोजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਨੇ ਰਿਮੋਟ ਸੈਂਸਿੰਗ ਅਤੇ ਜੀ.ਆਈ.ਐਸ. ਦੇ ਬੁਨਿਆਦੀ ਸਿਧਾਂਤ ਵਿਸ਼ੇ ’ਤੇ ਵਰਕਸ਼ਾਪ ਦਾ ਆਯੋਜਨ ਕੀਤਾ, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान फूलों और ढोल की थाप के साथ बेटी को गोद में लेकर पहुंचे घर, जालंधर, पूर्व विधायक की इंटरनेशनल ड्रग्स तस्कर के साथ फोटो हुई Viral तो पुलिस कमिश्नर और शीतल अंगुरा...
Translate

पंजाब विधानसभा का सत्र हुआ फिर शुरू, मंत्री अमन अरोड़ा ने रखी अपनी बात, CM पंजाब ने क्या कहा, विरोध करने वालों को किया गया बाहर, Live

16 th Punjab Assembly session resumes Minister Aman Arora speaks Live Chandigarh Punjab

PTB Big न्यूज़ चंडीगढ़ : पंजाब विधानसभा का सत्र 12 बजे तक स्थगित रहने के बाद अब फिर से शुरु हो गया है। इसी बीच बिजनेस एडवायजरी कमेटी (बीएसी) की मीटिंग हुई जिसमें सत्र की समय सीमा बढ़ाने को मंजूरी दे दी गई है। जानकारी के अनुसार, बीएसी की मीटिंग में फैसला लिया गया कि सत्र की कार्यवाही 3 अक्तूबर तक चलेगी।

उधर, बीएसी द्वारा मीटिंग में नहीं बुलाए जाने पर भाजपा ने सदन से वॉकआउट किया। इसके अलावा बीजेपी ने प्रधानमंत्री द्वारा चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम भगत सिंह के नाम पर करने के बदले धन्यवाद प्रस्ताव न लाने का भी विरोध किया।

आपको यह भी बता दें, पंजाब के विधानसभा सेशन को लेकर राजभवन और आप सरकार के बीच कई दिनों तक खींचतान के बाद राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने रविवार को 27 सितंबर को सदन आहूत करने की मंजूरी दे दी थी। सत्र के दौरान उठाए जाने वाले मुद्दों के बारे में राज्यपाल को आप सरकार की ओर से सूचित किए जाने के एक दिन बाद उन्होंने सत्र आहूत करने की मंजूरी दी।

भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार ने शनिवार को राज्यपाल को सूचित किया था कि 27 सितंबर को विधानसभा के नियमित सत्र में पराली जलाने, जीएसटी और बिजली आपूर्ति जैसे मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। राज्यपाल को यह भी बताया गया कि इसके अलावा, सत्र के दौरान सदस्यों से मिली नोटिस के अनुसार विभिन्न मुद्दों पर कामकाज भी ‘पंजाब विधानसभा में प्रक्रिया और कार्य संचालन नियमों’ के प्रासंगिक प्रावधानों के अनुसार किया जा सकता है।

Latest News

Latest News