PTB News

Latest news
पंजाब में पंचायत चुनाव के दौरान चली गोलियां, गर्माया माहौल, अभिनेता अमिताभ बच्चन संग काम कर चुके देश के प्रसिद्ध काॅमेडियन की हुई कैंसर से मौत, Share मार्किट, हुंडई मोटर इंडिया का IPO आज से हुआ ओपन, निवेशकों में खरीदने की मची होड़, India-Canada तनाव के बीच जस्टिन ट्रूडो का ने दिया बड़ा बयान, पंजाब सरकार ने राज्य भर में पटाखों की बिक्री और उपयोग पर लगाया प्रतिबंध, जालंधर, तेज रफ्तार स्विफ्ट कार का कहर, रेहड़ी को मारी टक्कर, एक गंभीर घायल, बौरी मेमोरियल एजुकेशनल एंड मेडिकल ट्रस्ट द्वारा 'दिशा - एक पहल' के तहत 'वायु प्रदूषण और जलवायु परिवर... ग्यारहवां 5-दिवसीय इंस्पायर कैंप केएमवी में आरंभ, प्रतिष्ठित शिक्षाविदों ने विभिन्न विषयों पर छात्रो... सेंट सोल्जर नर्सिंग ट्रेनिंग इंस्टीट्यूशंस, खांबरा में विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस का आयोजन, एच.एम.वी. की बी.कॉम (आनर्स) सेमेस्टर-4 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में शीर्ष पर,
Translate

Orthonova Hospital के Dr Harprit Singh ने बढ़ाया अपने पंजाब का जर्मनी में मान, एक ही दिन में किये 7 जटिल ऑपरेशन,

Dr Harprit Singh of Orthonova Hospital raised the prestige of his Punjab in Germany performed 7 complex operations in a single day Jalandhar visit Helios Endoklimik Hamburg

PTB News “हेल्थ” : जालंधर ओर्थोनोवा अस्पताल के डॉ. हरप्रीत सिंह इन दिनों जर्मनी में हैं और जर्मनी में क्लीनिकल विजिट के लिए गए हुए हैं, डॉ. हरप्रीत सिंह ने एक बार पंजाब का नाम जर्मनी में भी रोशन किया है। उन्होंने एक दिन में 7 बड़े और सफल ऑपरेशन कर देश के साथ साथ पंजाब का मान बढ़ाया है।

मिली जानकारी के अनुसार जर्मनी के बड़े अस्पताल में डॉ हरप्रीत सिंह ने एक ही दिन में 7 सफल ऑपरेशन कर चिकित्सा जगत में बड़ी उपलब्धी हासिल की है। डॉ. हरप्रीत कुछ दिन और जर्मनी में रहेंगे और लगातार ऐसे ही जटिल ऑपरेशन करेंगे।

आपको यह भी बता दें कि बता दें कि डाक्टर हरप्रीत सिंह 11 अप्रैल से 15 अप्रैल तक जर्मन दौरे पर हैं। डॉ. हरप्रीत सिंह को हमबर्ग, जर्मनी के हैलियोस इंडोक्लोमिक अस्पताल के आर्थोपैडिक्स विभाग के बुलावे पर गए हैं। इस दौरान वह वहां के डाक्टरों के साथ जहां सेमिनार में लेक्चर देने वाले हैं वहीं नई तकनीक की जानकारी भी विदेशी डाक्टरों को मुहैया करवाएंगे।

डॉ. हरप्रीत सिंह तथा Helios Endoklimik, Hamburg Germany के डायरेक्टर ने टीम के साथ मिलकर पहले ही दिन जहां 7 जटिल ऑपरेशन किए, जिसमें हिप के 2, घुटने बदलने के 3 और स्पाइन के 2 सफल ऑपरेशन शामिल हैं। इस दौरान जब पीटीबी न्यूज़ ने डॉ. हरप्रीत सिंह से सम्पर्क किया तो उन्होंने कहा कि फिलहाल वे विदेश में हैं और भारत लौटने पर अपने जर्मनी टूर अनुभवों को सांझा करेंगे।

Latest News

Latest News