PTB News

Latest news
10 लाख रुपए रिश्वत लेते CBI इंस्पेक्टर को किया गिरफ्तार, घर से मिले सोने के बिस्किट और लाखों रूपये क... पंजाब के स्कूलों में हुआ छुट्टियों का ऐलान, कब से? ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलिकॉप्टर क्रैश में हुआ निधन, विदेश मंत्री सहित 9 लोग थे सवार, ... बीजेपी उम्मीदवार सुशील रिंकू के विरोधी लगातार हो रहे हैं धराशाही, एक समय थे विरोधी अब मिलने लगा समर्... जालंधर में सुबह-सुबह लगी भयानक आ+ग, लाखों का हुआ नुकसान, फायर-ब्रिगेड की 20 से ज्यादा गाड़ियां पहुंची... जालंधर से दुःखद ख़बर, 14 वर्षीय बच्चे को ट्रक ने कुच+ला, हुई दर्दनाक मौत, क्या परिवार की भी थी बड़ी गल... इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार,
Translate

जालंधर से लुधियाना जाने वालों के लिए बड़ी ख़बर, आज ना ही निकलने तो रहेगा बेहतर, जाने वजह,

punjab-jalandhar-farmers-will-protest-jalandhar-ludhiana-highway-today-big-breaking-news

PTB Big न्यूज़ जालंधर : पंजाब के जालंधर में एक बार फिर किसान पंजाब सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने जा रहे हैं। संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर किसान संगठन आज गन्ने के रेट में बढ़ोतरी और अन्य मांगों को लेकर जालंधर-लुधियाना हाईवे पर धरना देने जा रहे हैं। इस संबंध में बीकेयू दोआबा प्रदेश अध्यक्ष मंजीत सिंह राय ने अधिक से अधिक किसानों से इस धरने में शामिल होने की अपील की है।

.

.

punjab-jalandhar-farmers-will-protest-jalandhar-ludhiana-highway-today-big-breaking-news

.

.

यह विरोध प्रदर्शन धानोवाली गेट के पास किया जा रहा है, जिसके चलते जालंधर-फगवाड़ा-लुधियाना मुख्य मार्ग पूरी तरह से बंद रहेगा। इससे हाईवे से गुजरने वाले कई लोगों को दिक्कतों का सामान करना पड़ेगा। सुरक्षा के लिए जालंधर कमिश्नरेट और देहात पुलिस ने मुलाजिमों को तैनात कर दिया गया है। किसानों ने मांग की है कि सरकार जितनी देर तक मांगे नहीं पूरी करती, उतनी देर तक विभिन्न शहरों में ये प्रदर्शन किया जाएगा।

.

.

.

Latest News

Latest News