PTB News

Latest news
पंजाब के ADGP ने नौकरी छोड़ते ही कहा, खुद को कर रहा हूं पिंजरे से आजाद महसूस, जालंधर के साथ लगते इलाके में गन पॉइंट पर ज्वेलरी शॉप को हुई लूट की बड़ी वारदात, फैली सनसनी, ​​​​​​​न्यूजीलैंड में वर्क वीजा पर भेजने का झांसा देकर एजेंट ने ठगे लाखों, बाद में गायब हुए आरोपी, SC के सवाल के बाद बाबा रामदेव व बालकृष्ण ने जवाब देने की बजाए छपवा दी माफी, इस बार छपवाया पहले से भी... जालंधर, 7 लुटेरों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, लूटी नकदी व दस्तावेज, प्राइवेट पार्ट्स पर किए कई वार... बिल गेट्स के बाद डॉली चाय वाले की टपरी पर अचानक चाय पिने पहुंचे CM, आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के पक्ष में हल्का शाहकोट में हुई व्यापक बैठकें जालंधर : रिटायर्ड एसएसपी पीपीएस हरविंद्र सिंह ढल्ली भारतीय जनता पार्टी में हुए शमिल, एजीआई ग्लोबल स्कूल में मदर अर्थ डे मनाया गया, के.एम.वी. द्वारा छात्राओं की अंतर्राष्ट्रीय प्लेसमेंट सफलता का मनाया गया जश्न,
Translate

हिमाचल में AAP का चुनावी शंखनाद , केजरीवाल इस जगह करेंगे रोड शो,

aap leader and delhi cm arvind kejriwal road show in mandi

PTB Political News हिमाचल प्रदेश : हिमाचल प्रदेश में अभी विधानसभा चुनाव के लिए छह महीने का वक्त है. लेकिन सियासी सरगर्मियां बढ़ गई हैं. आम आदमी पार्टी इसी कड़ी में बुधवार को चुनावी शंखनाद करने जा रही है. हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी से आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को चुनावी शंखनाद करेंगे.

केजरीवाल मंडी में रोड शो के बाद ऐतिहासिक सेरी मंच पर जनसभा करेंगे. उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान भी मौजूद होंगे. केजरीवाल और मान का हेलिकॉप्टर बुधवार सुबह चंडीगढ़ से उड़ान भरेगा और करीब 11:00 बजे कांगणीधार में लैंड करेगा. बाद में 11:30 बजे विक्टोरिया ब्रिज से रोड शो का आगाज होगा. इस दौरान शहर में वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद रहेगी. सिर्फ आपातकालीन वाहनों की आवाजाही की अनुमति है.

कांगड़ा, जोगिंद्रनगर और पधर की तरफ से आने वाले वाहनों के लिए खलियार में विक्टोरिया पुल के पास पार्किंग की व्यवस्था की गई है. कुल्लू की तरफ से आने वाले वाहनों के लिए बिंद्रावणी व सुंदरनगर से आने वाले वाहनों के लिए सब्जी मंडी कांगणी में पार्किंग की व्यवस्था की गई है. तल्याहड़ की तरफ से आने वाले वाहन सन्यारढ़ होकर पुल घराट जाएंगे. शहर में सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है. रोड शो के एक दिन पहले दिल्ली के मंत्री और हिमाचल प्रभारी सत्येंद्र जैन ने मंडी में तैयारियों का जायजा लिया.

आप की रैली को देखते हुए भाजपा स्थापना दिवस पर हर विधानसभा क्षेत्र में शक्ति प्रदर्शन करेगी. दिल्ली और पंजाब में अपनी सरकार बना चुकी आम आदमी पार्टी हिमाचल में अपने लिए सियासी जमीन की तलाश रही है. भाजपा नहीं चाहती की पार्टी को ज्यादा तवज्जो मिले. इसलिए भाजपा का बुधवार को स्थापना दिवस है और इस दौरान भाजपा शक्ति प्रदर्शन करेगी. पार्टी हर विधानसभा क्षेत्र के मुख्यालय स्तर पर आयोजित कर रही है, ताकि गांव से केजरीवाल के रोड शो में लोग ना पहुंच सकें. दस बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन होगा. इसे मंडलों में एलईडी स्क्रीनों और टीवी पर सुना जाएगा.

Latest News