PTB News

Latest news
श्री चंद्रमोहन, प्रधान,आर्य शिक्षा मंडल ने के.एम.वी. कैंपस में एच. डी. एफ. सी. बैंक की नई ए.टी.एम. क... इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन पंजाब बीएड रजिस्ट्रेशन प्रवेश 2024 प्रारंभ, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का सख्त एक्शन, उठाया बड़ा कदम, सरकार ने किया बिजली बिल पर मंथली रेंट पूरी तरह से खत्म, अब देने होंगे केवल यूनिट के पैसे, डीआईजी जालंधर रेंज ने किया थाने का औचक निरीक्षण, एसएचओ को किया निलंबित, जाने पूरा मामला, जालंधर वेस्ट में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस किस प्रत्याशी को उतारने जा रही है चुनाव मैदान में, जालंधर वेस्ट में इस बार चुनावी दंगल होगा दिलचस्प, एक बार फिर से आमने सामने हुए आप और भाजपा प्रत्याशी... सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज में दाखिला लेने के लिए बढ़ रही रूचि जज उम्मीदवार छात्रों की, के.एम.वी. के द्वारा कौशल विकसित करती नि:शुल्क समर क्लासेस-2024 सफलतापूर्वक संपन्न, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਜਲੰਧਰ ਦੇ ਪੀ.ਜੀ.ਡੀ.ਸੀ.ਏ. ਦੀ ਵਿਦਿਆਰਥਣ ਨੇ ਪ੍ਰਾਪਤ ਕੀਤਾ ਪਹਿਲਾ ਸਥਾਨ,
Translate

India-Australia World Cup Final मैच से पहले प्रशासन ने दिया फैंस को बड़ा झटका,

advisory-issued-regarding-india-australia-world-cup-final-match-punjab-chandigarh

PTB News “Sports” : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को खेले जाने वाले विश्व कप के फाइनल मैच के दौरान पुलिस ने सड़कों पर तेज आवाज में संगीत बजाने, पटाखे चलाने, हंगामा करने और आवाजाही सहित कानून-व्यवस्था में खलल पैदा करने पर रोक लगा दी है। पुलिस ने यह एडवाइजरी जिला मजिस्ट्रेट द्वारा ध्वनि प्रदूषण (नियम और कंट्रोल) नियम, 2000 के तहत जारी किए गए आदेशों के मद्देनजर जारी की है।

.

.

ऐसे में 19 नवंबर को गुजरात में होने वाले भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच को लेकर एडवाइजरी जारी कर कुछ पाबंदियां लगाई गई हैं। पुलिस ने कहा है कि अनुमति के बिना सार्वजनिक स्थान पर 5 या उससे ज्यादा लोग बिना वजह इकट्ठा नहीं हो सकते। वहां पटाखे नहीं चला सकते। रात 10 बजे के बाद सार्वजनिक स्थानों पर डी.जे., कार संगीत, ढोल, बीट आदि तेज आवाज में नहीं बजाए जाएंगे।

.

.

इसके साथ ही बिना मंजूरी के किसी भी स्क्रीन को ओपन में मैच के लिए मंजूरी नहीं दी जाएगी। मैच के दौरान कोई जुलूस आदि नहीं निकाला जाएगा। किसी भी अप्रिय घटना से सख्ती से निपटा जाएगा। इस एडवाइजरी का सख्ती से पालन करने के आदेश दिए गए है। इस एडवाइजरी के जारी होने के बाद चंडीगढ़ के लोगों को बड़ा झटका लगा है, जिससे वह खासे नाराज हैं।

.

.

.

Latest News

Latest News