PTB News

Latest news
शेयर मार्किट को लेकर आज निवेशकों को मिली हैरानीजनक तेजी, बैंकिंग और IT शेयर्स का देखें कैसा रहा हाल, जालंधर, आप वर्करों पर दर्ज हुई FIR, पुलिस पहचान कराने में जुटी, गुरुद्वारा साहिब में बाइक सवार हमलावरों ने की नानकमत्ता बाबा तरसेम सिंह गोलियां मारकर हत्या, 600 से ज्यादा प्रमुख वकीलों ने लिखा CJI चंद्रचूड़ को पत्र, न्यापालिका की अखंडता पर खतरे को लेकर जताई... बड़ी ख़बर, देश भर में ख़त्म हो जायेंगे जल्द Toll कलेक्शन सिस्टम, नितिन गडकरी दी जानकारी, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर गुंजी किलकारियां, घर में लक्ष्मीं ने लिया जन्म, सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी एंड पैरामेडिकल साइंसेज के छात्रों ने यूनिवर्सिटी में अपने ग्रुप ... आईवी वर्ल्ड विद्यालय में किंडरगार्टन ग्रेजुएशन समारोह का सफल आयोजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਵਿਖੇ ਐਲੂਮਨੀ ਟੈਕ-ਟਾਕ ਦਾ ਆਯੋਜਨ ਕੀਤਾ, आप सासंद सुशील रिंकू और विधायक शीतल अंगुराल हुए भाजपा में शामिल, देखें Live
Translate

दिल का दौरा पड़ने से इस अदाकार की हुई मौत, पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में शौक की लहर,

big blow to punjabi film industry this actor died

PTB Shocking न्यूज़ चंडीगढ़ : पंजाबी फिल्मी जगत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार आज पंजाबी फिल्मों के प्रसिद्ध कलाकार काका कौतकी की दिल का दौरा पड़ने से मौत होने का समाचार प्राप्त हुआ है। आपको बता दें कि उन्होंने बहुत-सी पंजाबी फिल्मों में अदाकारी की है। इनकी मौत से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा है। जानकारी के अनुसार आज दोपहर 1 बजे उनका संस्कार खरड़ के रामबाग में किया जाएगा।

बता दें कि काका कौतकी ने कई पंजाबी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपना योगदान दिया है। उन्हें आखिरी बार एमी विर्क और सोनम बाजवा के साथ पुआड़ा फिल्म में अपनी अदाकारी के जौहर दिखाते देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने सुफना, सुरखी बिंदी, गुडियां पटोले, किस्मत-2 आदि कई अन्य फिल्मों में भी अदाकारी की है। उनके निधन पर पूरी पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में शौक की लहर दौड़ गई है।

Latest News