PTB News

Latest news
35 साल की नौकरी के बाद रिटायर हुए हिमाचल के DGP संजय कुंडू, नए पुलिस मुखिया पर मुख्यमंत्री सुक्खू ले... बड़ी ख़बर: आम आदमीं पार्टी और कांग्रेस पार्टी से जुड़े 2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने पूरा मा... पंजाब कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, विधायक ने छोड़ी पार्टी, भाजपा में हो सकते हैं शामिल, सेंट सोल्जर कॉलेज, बस्ती दानिशमंदा में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया, दुःखद ख़बर : अकाली दल के सीनियर नेता की कार का भयानक एक्सीडेंट, ड्राइवर की हुई मौत, नेता की हालत गंभी... के.एम.वी. द्वारा सात दिवसीय नि:शुल्क स्पोकन इंग्लिश कोर्स आयोजित, आईवी वर्ल्ड स्कूल में 'टैलेंट फिएस्टा' का आयोजन, एच.एम.वी. में प्रति आभार-2024 का आयोजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਐਮ.ਏ. (ਭੂਗੋਲ) ਦੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਨੇ ਯੂਨੀਵਰਸਿਟੀ ਪ੍ਰੀਖਿਆਵਾਂ ਵਿੱਚ ਪਹਿਲੀਆਂ ਚਾਰੇ ਪੁਜੀਸ਼ਨਾ... PSEB ने जारी किया 8वीं और 12वीं का Result, यह विद्यार्थी बने टॉपर,
Translate

बार एसोसिएशन के सेक्रेटरी के पिता व चाचा पर बदमाशों ने घेरकर चलाई गोलियां,

four-lakh-robbed-three-brothers-panipat-bar-secretary-ashish-bansal-village-ugrakhedi-mod-haryana

.

PTB Big न्यूज़ पानीपत : हरियाणा के पानीपत में उग्राखेड़ी गांव के मोड़ पर शनिवार रात करीब 9 बजे हथियारबंद बदमाशों ने 4 लाख रुपए लूट लिए। बदमाशों ने कार सवार 3 आढ़ती भाइयों का रास्ता रोका। इसके बाद एकाएक उनकी गाड़ी खोली और उनके सिर में पिस्टल के कई बार बट मारे। इसके बाद कार से 2 बैग लूट लिए।

.

.

जब कार सवारों ने बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने एक गोली भी चलाई। गनीमत रही कि गोली उन्हें नहीं लगी और गाड़ी के छत से आर-पार हो गई। वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही CIA पुलिस, थाना पुलिस और DSP मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए।

.

जिला बार एसोसिएशन के सेक्रेटरी आशीष बंसल के पिता कृष्णचंद बंसल ने बताया कि वह मूल रूप से बापौली के रहने वाले हैं। हाल में वह पानीपत के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहते हैं। बापौली में उनकी आढ़ती की दुकान है। रोजाना की तरह वह दुकान से रात को अपनी गाड़ी में सवार होकर अपने भाई राजेश और ओमप्रकाश के साथ घर लौट रहे थे।

.

.

जब वह गांव उग्राखेड़ी मोड़ के पास पहुंचे तो यहां एक सफेद स्विफ्ट कर सवार 4 नकाबपोश बदमाश आए और उनका रास्ता रोककर गाड़ी खोली। गाड़ी खोलते ही बदमाशों ने उनके सिर में कई बार पिस्टल के बट मारे।

.

.

इसके बाद बदमाशों ने गाड़ी में रखे 2 बैग उठाने चाहे। जिसे आढ़ती ने पकड़ लिया। इसके बाद बदमाशों ने उनकी ओर गोली चलाई। जो गोली उन्हें नहीं लगी। गोली गाड़ी की छत से आर-पार हो गई। बदमाश गाड़ी से 4 लाख से भरे दोनों बैग लूट कर फरार हो गए।

.

.

Latest News