PTB News

Latest news
लोकसभा चुनाव 2024 : ‘मुझे की गई शराब ऑफर, कार्यकर्ताओं ने मेरे रूम में की गंदी हरकतें, इस्तीफा देने ... बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री को लगा बड़ा झटका, करीबी ने थामा आप पार्टी का दामन, CM मान ने जॉइंन कर... मसाला कंपनियों का सेहत से खिलवाड़ जारी, देश भर में चल रहीं कई नकली मसाला फैक्ट्रियां, लकड़ी के बुराद... पंजाब : DGP गौरव यादव को मिली बड़ी राहत, जाने पूरा मामला, आम आदमी पार्टी ने दिया फिर इस पार्टी को लोकसभा चुनावों से पहले बड़ा झटका, CM मान ने ज्वॉइन करवाई पार्... पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमले को लेकर विरोधियों के बीच घिरे पूर्व CM चन्नी के दिया अपना ... ED ने की बड़ी करवाई, मंत्री के निजी सचिव के घरेलू सहायक के घर से करोड़ों रूपये हुए बरामद ISC, ICSE का कक्षा 10th, +12 का Results 2024 हुए घोषित, पढ़ें पूरी खबर, किसने मारी बाजी, पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों?
Translate

जालंधर, 7 लुटेरों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, लूटी नकदी व दस्तावेज, प्राइवेट पार्ट्स पर किए कई वार, हालत गंभीर

punjab-jalandhar-youth-attacked-and-looted-snatchers-big-news

.

.

PTB Big न्यूज़ जालंधर : पंजाब के जालंधर में काजी मंडी के पास करीब 7 लुटेरों ने एक मजदूर के साथ मारपीट की और उसकी पूरे हफ्ते की मजदूरी छीन ली और फरार हो गए। आरोपियों ने पीड़ित मजदूर को इतनी बुरी तरह पीटा कि देर रात उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। आरोपियों ने पीड़ित युवक के प्राइवेट पार्ट्स पर कई बार हमला किया।

.

.

घटना की जानकारी थाना रामामंडी पुलिस को दे दी गई है। लम्मा पिंड में स्थित एक कॉलोनी के रहने वाले मोनू के परिवार ने बताया कि मोनू मजदूरी कर किसी तरह अपने घर चलाता है। मोनू के पिता की मौत हो चुकी है। मंगलवार को देर रात मोनू अपने काम से घर लौट रहा था। जब वह काजी मंडी के पास पहुंचा तो करीब सात अज्ञात लुटेरों ने हथियारों के

.

.

बल पर मोनू को रोक लिया और मारपीट करने लगे। आरोपियों ने पीड़ित पर के कंधे, पेट और प्राइवेट पार्ट पर कई बार वार किया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। जिसके बाद पीड़ित ने किसी की मदद से मामले की जानकारी अपने परिवार को दी। परिवार ने तुरंत मोनू को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। 

.

.

मिली जानकारी के अनुसार उक्त आरोपी पीड़ित मोनू से करीब पांच हजार रुपए मजदूरी और उसके दस्तावेज लूट ले गए। वहीं, मोनू के परिवार ने कहा- उसे यूरेन पास करने में दिक्कत हो रही है, क्योंकि आरोपियों ने कई बार उसके प्राइवेट पार्ट पर वार किया। आज पुलिस इलाके के सीसीटीवी खंगालने शुरू करेगी। जिससे आरोपियों की पहचान हो सके।

.

.

Latest News