PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

हिमाचल में पंजाब के 15, 19 और 23 साल के लुटेरों ने फैलाई दहशत, नकली पिस्टल दिखाकर महिलाओं को से की लुटपार, पुलिस ने फिर बिछाया जाल,

himachal-shimla-five-miscreants-snatched-punjab-gold-jewelery-bilaspur-fake-pistol

.

PTB Crime न्यूज़ शिमला : हिमाचल के बिलासपुर में पंजाब के पांच लुटेरों ने नकली पिस्टल दो महिलाओं की कनपटी पर तानकर उनके सोने के आभूषणों की छीना झपटी की और पंजाब की ओर फरार हो गए। स्विफ्ट कार में आए लुटेरों ने बिलासपुर के दबट में लूट-पाट की। दोनों महिलाओं की शिकायत के बाद पुलिस ने एक महिला सहित पांचों आरोपियों को बीती रात को ही पंजाब के किरतपुर से गिरफ्तार कर दिया है।

.

.

सूचना के अनुसार, दबाट में बीते बुधवार की शाम 6.20 बजे के दो महिलाएं सड़क किनारे बैठी हुई थीं। इस दौरान पटियाला के रहने वाले पांच लुटेरे कार में आए और महिलाओं से रास्ता पूछने लगे। तब उन्होंने एक महिला के कान पर नकदी पिस्टल तान दी, आरोपियों ने महिलाओं से दो सोने के टॉप्स और दो सोने की बाली उनसे छीन ली। इसके बाद वह गाड़ी में कीरतपुर की ओर भाग खड़े हुए।

.

.

महिलाओं ने अपनी आप बीती अपने पति को सुनाई और इनके पति ने प्रधान के माध्यम से पुलिस को शाम 6.50 बजे इसकी सूचना दी। इसके बाद कोट थाना से आरोपियों की धरकपड़ को टीमें गठित की गई और दो जगह नाके लगाए गए, लेकिन आरोपी दोनों जगह नाके तोड़कर कीरतपुर की ओर भागे। इसके बाद कोट पुलिस ने आनंदपुर पुलिस को सूचित किया।

himachal-shimla-five-miscreants-snatched-punjab-gold-jewelery-bilaspur-fake-pistol

मगर तब तक आरोपी आनंदपुर भी क्रॉस कर गए। आनंदपुर पुलिस ने इसकी सूचना कीरतपुर थाना में दी। वहां पर पुलिस ने कुछ देर के लिए जान बूझकर ट्रैफिक जाम लगाया और तब तक हिमाचल पुलिस भी वहां पहुंच गई थी और पांचों आरोपियों को गिरफ्तार किया। पांच बदमाश स्विफ्ट कार में आए थे।

.

.

वहीं इस घटना संबंधी बिलासपुर पुलिस के कोट थाना के SHO बलवीर ने बताया कि पुलिस जांच में पता चला है कि जिस गन के दम पर इन्होंने महिलाओं से छीना-झटपी की थी, वह लाइटर की शेप का था। वहीं DSP मदन धीमान ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के सोने के आभूषण बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने इनके खिलाफ बिलासपुर के कोट कहलूर थाना में 392, 506, 34 के तहत मामला दर्ज आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

.

.

मिली जानकारी के अनुसार नकली पिस्टल के दम पर लूट करने वाले आरोपियों की पहचान गौरव, अजय कुमार गुरुविंद्र, पिंकू शर्मा और एक महिला जसप्रीत कौर है। पांचों आरोपी पंजाब के पटियाला के रहने वाले हैं। एक लड़के की उम्र 15 साल, जबकि तीन की उम्र 19 से 23 साल बताई जा रही है। इनके साथ पकड़ी गई महिला 34 साल बताई जा रही है।

.

Latest News