PTB News

Latest news
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री की पत्नी कमलेश ठाकुर ने बनाया जीत का बड़ा रिकॉर्ड, 32,737 वोटों से हासिल... आप पार्टी के उम्मीदवार मोहिंदर भगत ने जीत के बाद मीडिया द्वारा कैबिनेट मंत्री के पद को लेकर पूछे गए ... जालंधर वेस्ट की जनता को नहीं भाया बीजेपी, कांग्रेस और अकाली दल का काम, AAP के मोहिंदर भगत ने मारी बा... Jalandhar Live By-Eleciton Result 2024 : AAP पार्टी के मोहिंदर भगत की Lead लगातार बरकरार, आप नेताओं ... PAP हेडक्वार्टर जालंधर में मनाया गया 74वां वन महोत्सव, सेंट सोल्जर कॉलेज (कोएड) के छात्र छू रहे हैं बुलंदियां, के.एम.वी. का डी.डी.यू. कौशल केंद्र छात्राओं को बना रहा है हुनरमंद, 7 बी.वॉक. और 2 एम.वॉक. कोर्सिस चल... एच.एम.वी. की बी.लिब सेमेस्टर एक की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों द्वारा विश्वविद्यालय परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर... पंजाब में खालिस्तान समर्थक व सांसद अमृतपाल सिंह के भाई को नशे सहित किया गिरफ्तार : SSP अंकुर गुप्ता,
Translate

हिमाचल में पंजाब के 15, 19 और 23 साल के लुटेरों ने फैलाई दहशत, नकली पिस्टल दिखाकर महिलाओं को से की लुटपार, पुलिस ने फिर बिछाया जाल,

himachal-shimla-five-miscreants-snatched-punjab-gold-jewelery-bilaspur-fake-pistol

.

PTB Crime न्यूज़ शिमला : हिमाचल के बिलासपुर में पंजाब के पांच लुटेरों ने नकली पिस्टल दो महिलाओं की कनपटी पर तानकर उनके सोने के आभूषणों की छीना झपटी की और पंजाब की ओर फरार हो गए। स्विफ्ट कार में आए लुटेरों ने बिलासपुर के दबट में लूट-पाट की। दोनों महिलाओं की शिकायत के बाद पुलिस ने एक महिला सहित पांचों आरोपियों को बीती रात को ही पंजाब के किरतपुर से गिरफ्तार कर दिया है।

.

.

सूचना के अनुसार, दबाट में बीते बुधवार की शाम 6.20 बजे के दो महिलाएं सड़क किनारे बैठी हुई थीं। इस दौरान पटियाला के रहने वाले पांच लुटेरे कार में आए और महिलाओं से रास्ता पूछने लगे। तब उन्होंने एक महिला के कान पर नकदी पिस्टल तान दी, आरोपियों ने महिलाओं से दो सोने के टॉप्स और दो सोने की बाली उनसे छीन ली। इसके बाद वह गाड़ी में कीरतपुर की ओर भाग खड़े हुए।

.

.

महिलाओं ने अपनी आप बीती अपने पति को सुनाई और इनके पति ने प्रधान के माध्यम से पुलिस को शाम 6.50 बजे इसकी सूचना दी। इसके बाद कोट थाना से आरोपियों की धरकपड़ को टीमें गठित की गई और दो जगह नाके लगाए गए, लेकिन आरोपी दोनों जगह नाके तोड़कर कीरतपुर की ओर भागे। इसके बाद कोट पुलिस ने आनंदपुर पुलिस को सूचित किया।

himachal-shimla-five-miscreants-snatched-punjab-gold-jewelery-bilaspur-fake-pistol

मगर तब तक आरोपी आनंदपुर भी क्रॉस कर गए। आनंदपुर पुलिस ने इसकी सूचना कीरतपुर थाना में दी। वहां पर पुलिस ने कुछ देर के लिए जान बूझकर ट्रैफिक जाम लगाया और तब तक हिमाचल पुलिस भी वहां पहुंच गई थी और पांचों आरोपियों को गिरफ्तार किया। पांच बदमाश स्विफ्ट कार में आए थे।

.

.

वहीं इस घटना संबंधी बिलासपुर पुलिस के कोट थाना के SHO बलवीर ने बताया कि पुलिस जांच में पता चला है कि जिस गन के दम पर इन्होंने महिलाओं से छीना-झटपी की थी, वह लाइटर की शेप का था। वहीं DSP मदन धीमान ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के सोने के आभूषण बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने इनके खिलाफ बिलासपुर के कोट कहलूर थाना में 392, 506, 34 के तहत मामला दर्ज आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

.

.

मिली जानकारी के अनुसार नकली पिस्टल के दम पर लूट करने वाले आरोपियों की पहचान गौरव, अजय कुमार गुरुविंद्र, पिंकू शर्मा और एक महिला जसप्रीत कौर है। पांचों आरोपी पंजाब के पटियाला के रहने वाले हैं। एक लड़के की उम्र 15 साल, जबकि तीन की उम्र 19 से 23 साल बताई जा रही है। इनके साथ पकड़ी गई महिला 34 साल बताई जा रही है।

.

Latest News