PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

पंजाब : IPS कपल की इकलौती 4 साल की बेटी की हुई मौत, पति-पत्नी दोनों ही SSP पद पर हैं तैनात, पंजाब के CM व DGP पंजाब ने भी जताया दुःख,

chandigarh-punjab-ips-couple-daughter-death-ips-navjot-grewal-and-ips-navneet-bains-daughter-crimination

.

PTB Shocking न्यूज़ चंडीगढ़ : पंजाब से एक दुःखद खबर सामने आ रही है। जहां पंजाब पुलिस में बतौर SSP के पद पर तैनात IPS दंपती की 4 साल की इकलौती बेटी की आज यानि मंगलवार सुबह अचनाक मौत हो गई। मृतक बच्ची का नाम नायरा था। मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची के गले में खाना फंस गया था, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

.

.

नायरा की मां रवजोत ग्रेवाल फतेहगढ़ साहिब में बतौर SSP तैनात हैं तो वहीं उसके पिता IPS नवनीत बैंस लुधियाना रूरल पुलिस के बतौर SSP तैनात हैं। IPS दंपती परिवार के करीबियों के मुताबिक नायरा के खाना खाते समय उसकी फूड पाइप और सांस की नली में खाना अटक गया था, जिसकी वजह से उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगी।

.

.

जिसके बाद परिवार के सदस्यों ने उसकी हालत को देखते हुए उसे शहर के एक निजी अस्पताल में लेकर गए। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। IPS दंपती मोहाली में रहते हैं। बच्ची नायरा का अंतिम संस्कार मोहाली के इंडस्ट्रियल एरिया फेज-7 के श्मशान घाट में कर दिया गया है। संस्कार के समय डीजीपी पंजाब गौरव यादव, आईजी हेडक्वार्टर सुखचैन सिंह गिल, कमिश्नर लुधियाना कुलदीप सिंह चहल सहित एसएसपी मोहाली डॉ संदीप गर्ग और डीसी मोहाली आशिका जैन सहित कई अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

.

.

IPS दंपती की बच्ची की मौत पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और DGP गौरव यादव सहित अन्य राजनेताओं, पुलिस के सीनियर अधिकारीयों और प्रशासनिक अधिकारियों ने गहरा दुःख व्यक्त किया है। DGP पंजाब गौरव यादव ने IPS दंपती को फोन कर संवेदना भी व्यक्त की है। पीटीबी न्यूज़ की पूरी टीम इस दुःख की घडी में IPS दंपति व परिवार के साथ अपनी संवेदना व्यक्त करती है व भगवन से प्रार्थना करते हैं की बच्ची की आत्मा को अपने चरणों में स्थान व परिवार को यह भारी दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।

.

.

.

Latest News