PTB News

Latest news
इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ...
Translate

जालंधर के पुलिस कमिश्नर ने प्रभावशाली ढंग से ड्यूटी निभाने वाले 57 पुलिसकर्मियों को दिए प्रशंसा पत्र,

jalandhar-police-commissioner-ips-swapan-sharma-gave-appreciation-letters-to-57-policemen-who-performed-their-duty-effectively

.

जवानों को याद दिलाया कि वे पंजाब पुलिस की समृद्ध विरासत के हैं ध्वजवाहक,

PTB City न्यूज़ जालंधर (एडिटर-इन-चीफ) राणा हिमाचल : पंजाब पुलिस द्वारा प्रदान की गई सराहनीय सेवाओं को मान्यता देने के उद्देश्य से एक पहल के तहत, जालंधर के पुलिस कमिश्नर आईपीएस स्वप्न शर्मा ने आज यानि बुधवार को विभिन्न पुलिस स्टेशनों में अपने कर्तव्यों को प्रभावी ढंग से निभाने वाले 57 पुलिस कर्मियों को प्रशंसा प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

.

.

इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर आईपीएस स्वप्न शर्मा ने कहा कि इन पुलिस कर्मियों को जनता की सेवा के लिए अपना कर्तव्य पूरी लगन से निभाने के लिए सम्मानित किया गया है। उन्होंने कहा कि कुल 57 पुलिस कर्मियों को उनकी असाधारण मेहनत और काम के प्रति समर्पण के लिए प्रमाण पत्र दिए गए। स्वपन शर्मा ने कहा कि इन अधिकारियों को लुटेरों, चोरों, झपटमारों और अन्य असामाजिक तत्वों को पकड़ने के उनके असाधारण प्रयासों के लिए सम्मानित किया गया है।

.

.

पुलिस कमिश्नर आईपीएस स्वप्न शर्मा ने कहा कि कमिश्नरेट पुलिस ने उत्पाद शुल्क अधिनियम और एनडीपीएस अधिनियम के तहत संपत्ति की वसूली के साथ-साथ मामलों को निपटाने और फरार अपराधियों को गिरफ्तार करने में इन पुलिसकर्मियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन को मान्यता दी है। उन्होंने क्षेत्र में कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए उनके अथक प्रयासों के लिए पुलिस कर्मियों की भी सराहना की और कहा कि कुल 29 प्रशस्ति प्रमाणपत्र (सीसी-2) और 28 प्रशस्ति प्रमाणपत्र (सीसी-3) प्रदान किए गए। पुलिस कमिश्नर आईपीएस स्वप्न शर्मा ने आशा व्यक्त की कि ये प्रमाणपत्र दूसरे मुलाज़िमों को भी भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

.

.

पुलिस कमिश्नर आईपीएस स्वप्न शर्मा ने पुलिस कर्मियों को याद दिलाया कि वे पंजाब पुलिस की समृद्ध विरासत के ध्वजवाहक हैं और हर चुनौती का डटकर मुकाबला करते हैं। उन्होंने पुलिसकर्मियों से ईमानदारी और दक्षता के साथ लोगों की सेवा करने की पंजाब पुलिस की महान परंपरा को कायम रखने का आह्वान किया। स्वपन शर्मा ने अद्वितीय और अटूट प्रतिबद्धता और समर्पण के माध्यम से लोगों की सेवा में एक नया कीर्तिमान स्थापित करने के लिए जालंधर कमिश्नरेट पुलिस की प्रतिबद्धता दोहराई।

.

.

Latest News