PTB News

Latest news
श्री चंद्रमोहन, प्रधान,आर्य शिक्षा मंडल ने के.एम.वी. कैंपस में एच. डी. एफ. सी. बैंक की नई ए.टी.एम. क... इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन पंजाब बीएड रजिस्ट्रेशन प्रवेश 2024 प्रारंभ, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का सख्त एक्शन, उठाया बड़ा कदम, सरकार ने किया बिजली बिल पर मंथली रेंट पूरी तरह से खत्म, अब देने होंगे केवल यूनिट के पैसे, डीआईजी जालंधर रेंज ने किया थाने का औचक निरीक्षण, एसएचओ को किया निलंबित, जाने पूरा मामला, जालंधर वेस्ट में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस किस प्रत्याशी को उतारने जा रही है चुनाव मैदान में, जालंधर वेस्ट में इस बार चुनावी दंगल होगा दिलचस्प, एक बार फिर से आमने सामने हुए आप और भाजपा प्रत्याशी... सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज में दाखिला लेने के लिए बढ़ रही रूचि जज उम्मीदवार छात्रों की, के.एम.वी. के द्वारा कौशल विकसित करती नि:शुल्क समर क्लासेस-2024 सफलतापूर्वक संपन्न, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਜਲੰਧਰ ਦੇ ਪੀ.ਜੀ.ਡੀ.ਸੀ.ਏ. ਦੀ ਵਿਦਿਆਰਥਣ ਨੇ ਪ੍ਰਾਪਤ ਕੀਤਾ ਪਹਿਲਾ ਸਥਾਨ,
Translate

PM मोदी के आने से पहले हुआ जालंधर में हुआ हादसा, हाइवे पर लगा लंबा जाम,

jalandhar-prime-minister-narendra-modi-program-sand-tipper-overturned-highway-blocked

.

PTB Big न्यूज़ जालंधर : आज जालंधर के पीएपी ग्राऊंड में देश के प्रधानमंत्री मोदी शाम साढ़े 5 बजे जालंधर में उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू के समर्थन में रैली कर लोगों से जहां वोट डालने की अपील करेंगे। वहीं उनके आने से पहले जालंधर-अमृतसर हाईवे यानि परागपुर के पास एक रेता से भरा हुआ टिप्पर रोड पर पलट गया। घटना जहां हुई, वहां से पीएम का कार्यक्रम महज दो किलोमीटर की दूरी पर ही है।

.

.

रेत से भरे टिप्पर के पलटने से हाईवे पर लंबा जाम लग गया था, जिसके बाद पीएम सुरक्षा के लिए तैनात कर्मचारियों और ट्रैफिक पुलिस द्वारा तुरंत हाईवे खाली करवाया गया और दोबारा ट्रैफिक को सुचारु रूप से शुरू किया गया। मिली जानकारी के अनुसार, रेता से भरा हुआ टिप्पर लेकर ड्राइवर सतनाम सिंह अपने कंडक्टर के साथ फगवाड़ा से जालंधर की ओर आ रहा था। इस दौरान हादसा हो गया। घटना में दोनों को SSF और ट्रैफिक पुलिस द्वारा सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था।

.

jalandhar-prime-minister-narendra-modi-program-sand-tipper-overturned-highway-blocked

.

वहीं, रेस्क्यू किए गए ड्राइवर सतनाम सिंह ने बताया कि, हादसा सुबह करीब पौने 11 बजे हुआ था। वह जब परागपुर स्थित एजीआई फ्लैट्स के पास पहुंचे तो उनके टिप्पर का आगे वाला टायर फट गया। जिसके बाद टिप्पर अनियंत्रित हो गया और ग्रील से टकराता हुआ दूसरी साइड पर जाकर पलट गया। टिप्पर पलटने से सारा रेत हाईवे पर फैल गया। जिस कारण हाईवे पर जाम लगने शुरू हो गया था।

.

.

मगर जब पुलिस को इसकी सूचना मिली तो तुरंत पुलिस एक्शन में आ गई थी। 30 मिनट के अंतराल में पुलिस ने जेसीबी बुलाई और सारा रेता साइड पर करवाकर हाईवे का ट्रैफिक खुलवाया गया। आपको यह भी बता दें कि अगर समय रहते ट्रैफिक सुचारु न करवाया जाता तो हाईवे पर लंबा जाम लग सकता था। क्योंकि उक्त हाईवे देश के सबसे व्यस्त हाईवे में से एक है। महज दो किलोमीटर की दूरी पर पीएम कार्यक्रम भी हाईवे से सटे ग्राउंड में है। जिससे सुरक्षा का खतरा भी हो सकता था।

.

.

.

Latest News