PTB News

Latest news
इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ...
Translate

कानूनी मुसीबत में घिरी फिल्म ‘Jolly LLB 3’, दर्ज हुई शिकायत, जाने क्यों?

jolly-llb-3-is-in-legal-trouble-lawyer-files-complaint-against-akshay-kumar-and-arshad-warsi-film

.

.

PTB न्यूज़ “मनोरंजन” : अभिनेता अक्षय कुमार और अरशद वारसी फिल्म ‘जॉली एलएलबी 3’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसकी जानकारी बीते दिनों खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए साझा की। अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म कानूनी पचड़े में फंस गई है। फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायत में आरोप लगाए गए हैं कि इस फिल्म में वकीलों और जजों का मजाक उड़ाने की कोशिश की जा रही है।

.

.

फिल्म जॉली एलएलबी 3 के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत में दावा किया गया है कि इस फिल्म में न्यायतंत्र का अपमान करने की कोशिश की गई है। यह शिकायत जिला बार एसोसिएशन अध्यक्ष चंद्रभान की ओर से दायर कराई गई है। इस पर मंगलवार को कोर्ट में सुनवाई होगी। अजमेर जिला बार एसोसिएशन ने सिविल न्यायाधीश अजमेर उत्तर की अदालत में ‘जॉली एलएलबी 3’ की शूटिंग रोकने की अर्जी लगाई है।

.

jolly-llb-3-is-in-legal-trouble-lawyer-files-complaint-against-akshay-kumar-and-arshad-warsi-film

.

बार एसोसिएशन अध्यक्ष ने फिल्म के निर्माता-निर्देशक और कलाकारों पर वकीलों और जजों का मजाक उड़ाने के लिए शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता ने कोर्ट से नोटिस जारी करने का अनुरोध भी किया है। साथ ही फिल्म की शूटिंग पर रोक लगाने की मांग भी की है। बता दें कि फिल्म का पहले शेड्यूल अजमेर में शूट हो रहा है।

.

.

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के खिलाफ शिकायत का फैसला ‘जॉली एलएलबी’ के पहले और दूसरे भाग को ध्यान में रखकर लिया गया है। शिकायत में कहा गया है कि ऐसा लगता है कि फिल्म निर्माता, निर्देशक और अभिनेता देश के संविधान की न्यायपालिका की गरिमा और प्रतिष्ठा का बिल्कुल भी सम्मान नहीं करते हैं। ‘जॉली एलएलबी 3’ की शूटिंग अजमेर के डीआरएम ऑफिस सहित आसपास के क्षेत्रों और ग्रामीण इलाकों में चल रही है।

.

.

Latest News