PTB News

Latest news
डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन, जालंधर से बड़ी ख़बर, कार से बरामद हुआ 5 किलो सोना, यह प्रसिद्ध ज्वैलर नहीं दिखा पाया कोई बिल, पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की दसवीं कक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, अदिति बनीं पंजाब की टॉपर बड़ी ख़बर, फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ ED ने की बड़ी कार्रवाई, सोशल मिडिय...
Translate

बड़ी ख़बर, विस्फोटकों से लदे हमलावर ने खुदको उड़ाया, कई लोगों की हुई मौत,

major suicide attack islamabad attacker laden explosives blew himself many people reported dead Pakistan PTB Big News

PTB Big न्यूज़ इस्लामाबाद : पाकिस्तान के इस्लामाबाद में बड़े आत्मघाती हमले की सूचना है। यहां के I-10 सेक्टर में बम विस्फोट हुआ है, जिसमें कई लोगों की मौत की खबर है। विस्फोटकों से लदे हमलावर ने खुदको उड़ा लिया, जिससे उसके चीथरे उड़ गए। यह हमला इस्लामाबाद के सेक्टर आई-10 में शुक्रवार सुबह हुआ है।

बताया जा रहा है कि हमलावर एक गाड़ी में आए थे, जिसे पुलिसकर्मी ने रोकने की कोशिश की थी। हालांकि हमलावर ने गाड़ी नहीं रोका और भागने की कोशिश की। तमाम जद्दोजहद के बाद पुलिसकर्मी गाड़ी को रोकने में कामयाब रहे, लेकिन जब तक वह कोई कार्रवाई करते, हमलावर ने खुदको उड़ा लिया।

Latest News

Latest News