PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

दुःखद ख़बर : टीचर ने फोड़ी छात्रा की आंख, खून बहने लगा तो आंख धुलवाकर भेजा घर, अस्पताल में करवाया गया भर्ती,

panipat-teacher-damaged-five-year-old-girl-student-eye-panipat-samalkha-haryana

.

PTB Sad न्यूज़ हरियाणा / पानीपत : हरियाणा के पानीपत में एक ट्यूशन टीचर ने 5 साल की छात्रा की जिंदगी में अंधेरा कर दिया। टीचर ने मासूम की आंख पर कॉपी मारी, जिससे उसकी आंख खराब हो गई। कॉपी लगने के बाद आंख से खून बहने लगा था। खून से आंख में इन्फेक्शन फैल गया। बाद में उसे दिखना बंद हो गया। एक माह से ज्यादा समय बच्ची के इलाज में लग गया।

.

.

इसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। समालखा थाना पुलिस को दी शिकायत में रामदीन ने बताया कि वह गांधी कॉलोनी, समालखा का रहने वाले हैं। उनकी 5 साल की पोती प्रीति कॉलोनी के ही एक स्कूल में पढ़ती है। उसका इसी साल मार्च में ही एडमिशन करवाया है। बताया कि स्कूल में परवीन नामक एक टीचर भी पढ़ाती है।

.

.

स्कूल के बाद प्रीति उससे ट्यूशन भी लेती थी। प्रीति के अलावा उसकी 7 वर्षीय बड़ी बहन भी उसी टीचर के पास ट्यूशन पढ़ने जाती थी। 5 अप्रैल को दोनों बहनें ट्यूशन पढ़ने गई थीं। वहां टीचर प्रवीन ने गुस्से में प्रीति की आंख पर कॉपी मार दी। रामदीन का कहना है कि कॉपी लगने से प्रीति की आंख लहूलुहान हो गई। आंख से खून निकलते देखा तो टीचर ने आंख वहीं धुलवा दी, लेकिन बच्ची दर्द से कराह रही थी। जब वह घर आई तो उसने आपबीती बताई। आनन-फानन उसे अस्पताल ले गए।

.

.

वहां डॉक्टर ने आंख में इन्फेक्शन बताया और आंख खराब होने की बात कही। यह सुनकर बच्ची को रोहतक PGI ले गए, जहां कुछ दिन इलाज के दौरान आंख ठीक न होने की वजह से बच्ची को दिल्ली एम्स रेफर कर दिया गया। एम्स में भी डॉक्टर उसकी आंख नहीं बचा पाए। इस बारे में जांच अधिकारी SI सुरेंद्र का कहना है कि मुकदमा 23 मई की देर रात दर्ज किया गया है। अभी इलेक्शन ड्यूटी पर चल रहे हैं। फिलहाल मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

.

.

Latest News