PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

हिमाचल प्रदेश की तरफ जाने वालों के लिए बड़ी ख़बर, युवाओं ने किया चक्का जाम,

protest against the agneepath scheme the youth did blockade Road Himachal Pardesh

PTB Big न्यूज़ कांगड़ा : अग्निपथ योजना के तहत सेना में अग्निवीरों की भर्ती के फैसले के खिलाफ शुकवार को भी हिमाचल प्रदेश में जमकर बवाल हो रहा है। ऊना जिले के दौलतपुर चौक में सरकार के इस फैसले से नाराज युवाओं ने रैली निकाली और जमकर नारेबाजी की।

वहीं स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। कांगड़ा जिले के जसूर में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अग्निपथ योजना के विरोध में चक्का जाम कर दिया है। जसूर में एक किलोमीटर से लंबा जाम तीन तरफ से लगा हुआ है। एक घंटे से युवाओं ने नेशनल हाईवे-154 को जाम कर रखा है।

कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार का पुतला भी फूंका। सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। ऑफिस जाने वाले लोग और स्कूल-कॉलेज जाने वाले छात्र भी जाम में फंसे हुए हैं। पुलिस लगातार सड़क को खोलने की अपील कर रही है कि लेकिन प्रदर्शनकारी सड़क पर नारेबाजी कर हैं।

Latest News