PTB News

Latest news
इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ...
Translate

सुबह-सुबह पिस्तौल लेकर एक घर में घुसे युवक ने किए पांच फायर, फैली सनसनी,

youth entered house state intoxication five fires panipat haryana

PTB Big न्यूज़ पानीपत : पानीपत की बिशन स्वरूप कॉलोनी में नशे की हालत में एक युवक शुक्रवार सुबह करीब 9:30 बजे कटारिया हाउस के अंदर घुस गया और डेढ़ घंटे तक उत्पात मचाया। पुलिस ने चारों तरफ से नाकाबंदी की और सुबह करीब 11 बजे युवक ने बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मूल रूप से धरमगढ़ का रहने वाला रोबिन उर्फ नीटू (32) पिछले कई साल से पानीपत की बिशन स्वरूप कॉलोनी में रहता था। शुक्रवार सुबह करीब 9:30 बजे रोबिन रिवाल्वर एक अस्पताल के पास पहुंचा और शहजाद सैलून के पास जाकर हवाई फायर किए। उसके बाद वह सैलून के सामने रह रहे इंद्र सिंह कटारिया के मकान में घुस गया। किराए पर रहने वाले जितेंद्र ने रोबिन को देखा तो रोबिन ने उसकी तरफ रिवाल्वर तान दी।

जितेंद्र छिप गया और उसने तुरंत पानीपत एसपी शशांक कुमार सावन और शहर थाना प्रभारी सुनील कुमार को सूचना दी। सूचना मिलते ही सीआईए और थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के क्षेत्र को सील किया। रोबिन ने डेढ़ घंटे में करीब पांच फायर किए। सुबह 11:15 बजे रोबिन ने बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान सत्येंद्र सिंह कादियान को रिवाल्वर सौंपकर सरेंडर कर दिया।

Latest News