PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

डॉ. जौहल और शिकायतकर्ता के बीच हुआ कोर्ट में समझौता, डॉक्टर ने कहा झूठा था केस,

punjab jalandhar hearing anticipatory bail petition owner johal hospital ramamandi jalandhar dr bs johal PTB News

PTB Big न्यूज़ जालंधर : जालंधर के रामामंडी स्थित जौहल अस्पताल के मालिक डॉक्टर बीएस जौहल ने अपनी अग्रिम जमानत याचिका वापस ले ली है। शिकायतकर्ता और डॉक्टर जौहल के बीच कोर्ट में समझौता हो गया है। शिकायतकर्ता ने कोर्ट में 164 सीआरपीसी के तहत बयान दर्ज करवा कर अपनी शिकायत वापस ले ली है। डॉक्टर बीएस जौहल ने कहा कि पुलिस ने जो केस उन पर दर्ज किया था वह फैक्ट्स पर आधारित नहीं था।

उन्होंने कहा कि जिस प्रवासी मजदूर की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया था उसने भी कोर्ट में अपने बयान उनकी फेवर में दर्ज करवाए हैं। डॉक्टर जौहल ने कहा कि प्रवासी मजदूर ने अपने बयान में कहा है कि उससे कोरे कागजों पर जबरदस्ती हस्ताक्षर करवाए गए थे। वह डॉक्टर जौहल से ना तो कभी मिला और ना ही उन्हें जानता है। उसने कोर्ट में अपना केस वापस लेने के लिए भी याचिका डाली है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने झूठा मुकद्दमा उनके खिलाफ दर्ज किया था। उनके ऊपर जो एससीएसटी एक्ट के तहत धाराएं लगाई गई थीं वैसा कोई ओफेंस हुआ ही नहीं था।

बता दें कि जालंधर के रामामंडी में जालंधर वेस्ट के हल्के में बावा बस्ती खेल की रहने वाली एक महिला की प्रसूति के दौरान मौत हो गई थी।पुलिस ने महिला के पति की शिकायत पर अस्पताल के मालिक डॉक्टर जौहल के खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। SC/ST Act की जिस धारा 3,4,5 के तहत जाति सूचक शब्द बोलकर अपमानित करने का मामला दर्ज किया गया था।

Latest News

Latest News