PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

जालंधर के प्रसिद्ध वीजा सेंटर पर GST विभाग के अधिकारीयों ने दी दबिश, खंगाला रिकॉड,

punjab-jalandhar-news-gst-department-raid-aum-global-visa-jalandhar-bathinda-punjab-aum-global-education-services-jalandhar

PTB City न्यूज़ जालंधर : जालंधर शहर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां के अधीन पड़ते बस स्टेंड के पास स्थित प्रसिद्ध इमीग्रेशन कंपनी ओम स्टडी वीजा एवं आईलेट सेंटर के ऑफिस में GST विभाग के कर्मियों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाये जाने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार GST विभाग के कर्मियों ने ओम वीजा की सारा रिकॉर्ड अपने कब्जे में ले लिया है और उसे खंगालना भी शुरू कर दिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार GST विभाग के अधिकारीयों द्वारा की जा रही सर्च के बारे में हालांकि कुछ बता तो नहीं रहे, लेकिन कहा जा रहा है कि अधिकारियों के संज्ञान में आया है कि ओम स्टडी वीजा में GST की गड़बड़ी थी, जिसे लेकर विभाग के कर्मचारी और अधिकारी सर्च करने पहुंचे थे। विभाग के अधिकारी दफ्तर में आने-जाने से किसी को नहीं रोक रहे हैं, वह सिर्फ रिकॉर्ड लेकर एक तरफ बैठ गए थे और जाँच कर रहे थे।

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार GST विभाग के अनुसार ओम वीजा के सिर्फ जालंधर ऑफिस में ही नहीं, बल्कि उनके बठिंडा स्थित सेंटर में भी GST विभाग के अधिकारी रिकॉर्ड खंगाल रहे हैं। स्टडी वीजा सेंटर पर GST विभाग की अपनी तरह का यह पहली सर्च है। इससे पहले ऐसे सेंटरों पर विभाग ने कभी सर्च नहीं किया था।

वहीं इस मामले में जब पीटीबी न्यूज़ ने जब Aum Global Education Services के एमडी पुनीत खन्ना से सम्पर्क किया तो उन्होंने फ़ोन नहीं उठाया लेकिन व्ह्ट्सएप पर जवाब देते हुए बताया कि उनकी और से 95 प्रतिशत काम GST का काम पूरा था और GST विभाग का रूटीन सर्वे था जिसे विभाग ने किया है।

Latest News

Latest News