PTB News

Latest news
इनोसेंट हार्ट्स में मनाया गया 'वर्ल्ड रेड क्रॉस डे' प्री-नर्सरी से लेकर पोस्ट ग्रेजुएशन तक की शिक्षा प्रदान कर रहा सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स, एच.एम.वी. की बी.ए. पोलिटिकल साइंस (ऑनर्स) सेमेस्टर-3 की छात्राएं शीर्ष पर, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਐਸਸੀ. ਬਾਇਓਟੈਕ ਪੰਜਵਾਂ ਸਮੈਸਟਰ ਦਾ ਨਤੀਜਾ ਰਿਹਾ ਸ਼ਾਨਦਾਰ, बड़ा झटका BSP को : होशियारपुर से BSP उम्मीदवार ने पार्टी छोड़ जॉइन की AAP, जालंधर : कमिश्नरेट पुलिस की नाक के नीचे चल रही थी बिना License के Immigration कंपनी, पुलिस ने मालिक ... ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सोढ़ी के लापता होने के बाद परिजनों ने उठाया बड़ा कदम, Toll के कर्मचारियों ने किया कॉलेज के वाइस-प्रिंसिपल के साथ दुर्व्यवहार, उपभोक्ता विवाद ने NHAI को ठो... पंजाब : IAS अधिकारी को दिया राज्य सरकार ने बड़ा झटका, मां की देखरेख काे बताया था बहाना, इस कंपनी ने मंगवाई दुनियाभर से अपनी कोरोना वैक्सीन, टीके की सुरक्षा को लेकर उठे थे सवाल, वैक्सीन लगा...
Translate

नई कावासाकी निंजा 650 हुई लॉन्च, ऐसे फ़ीचर देखकर आप भी रह जायेंगे हैरान,

2024-kawasaki-ninja-650-launched-in-india-know-price-features-specs-auto

PTB News Auto / Car-Bikes : Kawasaki (कावासाकी) ने भारत में अपडेटेड Ninja 650 (निंजा 650) को 7.16 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। जिससे यह पुराने मॉडल से थोड़ा महंगा हो गया है, जिसकी कीमत 7.12 लाख रुपये थी। दोनों कीमतें एक्स-शोरूम हैं। मिड-डिस्प्लेसमेंट स्पोर्ट्स बाइक का लेटेस्ट मॉडल अब OBD2 अनुपालन के साथ लेटेस्ट उत्सर्जन मानकों के अनुरूप है।

2024 Kawasaki Ninja 650 (2024 कावासाकी निंजा 650) के लुक और डिजाइन में कोई बदलाव नहीं हुआ है और यह अपने पुराने मॉडल के जैसी ही दिखती है। इसमें फुली-फेयर्ड स्टाइलिंग, सामने ट्विन-पॉड एलईडी हेडलैंप, फ्रंट एप्रन के ऊपर एक विंडशील्ड, फ्लोटिंग टेल सेक्शन के साथ एक स्टेप-अप सीट और एक अंडरबेली एग्जॉस्ट शामिल है। इसे कावासाकी रेसिंग टीम ग्राफिक्स के साथ सिंगल लाइम ग्रीन पेंट स्कीम में पेश किया जाना जारी है।

कावासाकी निंजा 650 कलर टीएफटी इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले, एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम और कावासाकी के राइडोलॉजी एप्लिकेशन के जरिए स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स से लैस है। निंजा 650 को पावर देने वाला वही 649cc, लिक्विड-कूल्ड, पैरेलल-ट्विन इंजन है जो अब E20 के अनुरूप है। यह इंजन 8,000 rpm पर 67.3 bhp का पावर और 6,700 rpm पर 64 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

चेन ड्राइव के जरिए 6-स्पीड ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है। निंजा 650 में एक ट्रेलिस फ्रेम मिलता है, जिसमें 41 मिमी टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और पीछे एक मोनो-शॉक सस्पेंशन है। ब्रेकिंग के लिए डुअल चैनल एबीएस के साथ दोनों तरफ डिस्क ब्रेक दिया जाता है। बाइक 17-इंच के अलॉय व्हील्स पर चलती है जिसमें 120/70-सेक्शन फ्रंट और 160/60-सेक्शन रियर ट्यूबलेस टायर लगे हैं।