PTB News

Latest news
इनोसेंट हार्ट्स में दसवीं की परीक्षा में निलेश दत्ता 99.4% अंक लेकर रहा प्रथम, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਵਿਖੇ ਡਾ. ਸੁਰਜੀਤ ਪਾਤਰ ਦੇ ਬੇਵਕਤ ਚਲਾਣੇ ’ਤੇ ਸ਼ੋਕ ਸਭਾ ਹੋਈ, IVY वर्ल्ड स्कूल जालंधर के विद्यार्थियों ने AISSCE बारहवीं कक्षा के परिणामों में स्कूल का नाम किया र... 12वीं के नतीजों में सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स के छात्रों ने फहराया ग्रुप का परचम, पलक चौहान ... इनोसेंट हार्ट्स के विद्यार्थियों का सी.बी.एस.ई 12वीं कक्षा का शानदार परिणाम : अभिनव अग्रवाल ने 97.2%... जालंधर : AGI Infra के नाम पर मारी ठग ने लोगों से लाखों की ठगी, FIR हुई दर्ज, जालंधर में पवन कुमार टीनू ने दाखिल किया नामांकन, कहा आप पार्टी लोगों की उम्मीदों पर उत्तरी खरी, सुरजीत पातर की अंतिम यात्रा में पहुंचे पंजाब के CM मान, अर्थी को दिया कंधा, कई प्रसिद्ध कलाकार भी हु... बड़ी ख़बर, अरविन्द केजरीवाल यानि CM हॉउस में आप से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से हुई बदसलूकी? CBSE 12th का Results हुआ घोषित, 87.98 फीसदी बच्चे हुए पास, लड़कियां रहीं इस बार फिर आगे,
Translate

पंजाब पुलिस ने किया इस पुलिस इंस्पेक्टर को सस्पेंड, जाने सनसनीखेज मामला,

punjab-ludhiana-jagraon-illegal-mining-case-inspector-daljit-singh-suspended-big-news

.

PTB Crime न्यूज़ लुधियाना : सतलुज दरिया से रेत के अवैध खनन मामले में लुधियाना देहात पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। थाना सिधवा बेट प्रभारी इंस्पेक्टर दलजीत सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है। यह कार्रवाई खनन विभाग के अधिकारियों की शिकायत पर की गयी है। इंस्पेक्टर दलजीत सिंह ने अवैध खनन में पकड़े गए ट्रक को छोड़ दिया था।

.

.

डीएसपी सतविंदर सिंह विर्क ने बताया कि हाल ही में माइनिंग विभाग के अधिकारियों ने सतलुज दरिया से रेत का अवैध खनन कर भरे टिप्पर को काबू कर थाना सिधवा बेट पुलिस के हवाले किया था। लेकिन खनन विभाग के अधिकारियों द्वारा पुलिस को सौंपे गए टिप्पर को सिधवा बेट पुलिस स्टेशन के प्रभारी इंस्पेक्टर दलजीत सिंह ने छोड़ दिया।

.

punjab-ludhiana-jagraon-illegal-mining-case-inspector-daljit-singh-suspended-big-news

.

सूचना मिलने के बाद माइनिंग विभाग के अधिकारियों ने इसकी शिकायत लुधियाना देहात पुलिस के उच्च अधिकारियों को दी थी। जांच के बाद खनन विभाग के अधिकारियों द्वारा दी गई शिकायत सही पाई गई। इसके आधार पर कार्रवाई करते हुए लुधियाना देहात पुलिस के उच्च अधिकारियों ने सिधवा बेट पुलिस स्टेशन के प्रभारी इंस्पेक्टर दलजीत सिंह को निलंबित कर दिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

.

.

पंजाब पुलिस विभाग ने थानेदार के खिलाफ अब तक मिली सभी शिकायतों की जांच करने के साथ ही कई पुरानी फाइलों की भी जांच की है। आपको यह भी बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब एक इंस्पेक्टर पद पर तैनात अधिकारी को FIR दर्ज होने के बाद गिरफ्तार किया गया हो, इससे पहले भी कई अधिकारी रिश्वत कांड में कई बार जेल की हवा खा चुके हैं।

.

.

Latest News