PTB News

Latest news
पंजाब, बीजेपी और अकाली दल को लगा बड़ा झटका, मुख्यमंत्री मान ने दोनों नेताओं को ज्वाइन करवाई आम आदमी ... High Court ने हथियारों को लेकर पंजाब सरकार को लगाई फटकार, जाने पूरा मामला, जालंधर के थाने से कुछ दुरी पर सि+र कटी ला+श मिलने से फैली सनसनी, जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें...
Translate

जालंधर के राम मंदिर में चप्पल पहनकर घुसे चोर, गोलक चोरी कर भागे, CCTV में कैद हुई Video,

punjab-jalandhar-goraya-historic-ram-mandir-rishi-kutia-theft-big-news

.

PTB Big न्यूज़ जालंधर : जालंधर से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां के अधीन पड़ते कस्बा गोराया के ऐतिहासिक श्री राम मंदिर (ऋषि कुटिया) में घुसकर कुछ चोरों ने करीब 4 गोलक चोरी कर लीं और फरार हो गए। पुलिस ने मामले में चोरी का केस दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। चोरी के बाद से हिंदू नेताओं ने काफी रोष जताया है।

.

.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चोरी के बारे में मंदिर के सेवादार को सबसे पहले सुबह करीब दो बजे पता चला। जिसके बाद उसने शोर मचाया। जिसके बाद भारी मात्रा में लोग इकट्ठा हो गए। सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि आरोपी जूते चप्पल पहनकर मंदिर में घुसे थे। जानकारी के अनुसार आरोपी मंदिर के अंदर से करीब चार गोलक चोरी कर अपने साथ ले गए।

.

.

बताया जा रहा है की सभी गोलकों में करीब एक लाख रुपए तक नकदी थी। आपको यह भी बता दें कि जिस मंदिर में चोरी हुई, वह गोराया के सबसे पुराने मंदिरों में से एक है। जिसकी काफी मान्यता है। मंदिर पहुंचे कमेटी मेंबरों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं थाना गोराया के एसएचओ सुखदेव सिंह ने बताया कि आरोपी 4 गोलक चोरी कर अपने साथ ले गए हैं।

.

.

क्राइम सीन पर फिंगर प्रिंट टीम जांच के लिए पहुंच गई है। वहीं, एरिया का डाटा भी उठाया गया है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने कुछ सीसीटीवी भी अपने कब्जे में लिए हैं। वहीं गोरायां के एसएचओ सुखदेव सिंह ने बताया कि आरोपी रेलवे लाइन के जरिए परिसर में घुसे और फिर सीमेंट की जाली तोड़कर मंदिर में दाखिल हुए।

.

.