PTB News

Latest news
इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार, हरियाणा : चलती बस में लगी आग, 10 श्रद्धालु जले जिंदा, 25 से ज्यादा झुलसे; डीसी ने हादसे संबंधी क्या ... आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ...
Translate

जालंधर में बीते दिन हुए सत्ता घुम्मन मर्डर केस मामले में जालंधर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 3 कोकिया गिरफ्तार,

punjab news satta ghumman murder case-success the hands the police Jalandhar Big News PTB Big News Breaking

PTB Big न्यूज़ जालंधर : जालंधर से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां की पुलिस को उस smy बड़ी सफलता मिली जब पुलिस ने बीते दिनों जालंधर के बल्टन पार्क में हुए जूडो प्लेयर सत्ता घुम्मन की हत्या के मामले में 3 आरोपियों को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें कि पुलिस के सूत्रों ने बताया था कि आरोपियों की लोकेशन राजस्थान और अजमेर शरीफ में मिल रही है, जिसके बाद पुलिस पार्टी ने एक टीम बनाकर राजस्थान भेजी थी और यह टीम इन आरोपियों की तलाश लगातार कर रही थी, जिन्हें कुछ समय पहले ही आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल हुई है।

punjab news satta ghumman murder case-success the hands the police Jalandhar Big News PTB Big News Breaking

इन सभी पकड़े गए आरोपियों ने मुख्य आरोपी नीतीश उर्फ गुल्ली निवासी अमन नगर गुलाब देवी रोड, राहुल सभ्रवाल सहित एक अन्य आरोपी भी शामिल है। आरोपियों को ले जाने के लिए जालंधर से और फोर्स राजस्थान भेज दी गई है और जल्द ही पुलिस अधिकारी इसकी पुष्टि भी आधिकारिक तौर पर कर सकते हैं।

आपको यह भी बता दें कि जालंधर में शनिवार सुबह मकसूदां मंडी में काम करने वाले सत्ता घुमण की बेरहमी से हत्या कर दिल दहला देने वाली खबर सामने आई थी, जिसका शव बर्ल्टन पार्क से मिला था। जिक्रयोग्य है कि मंडी में चौकीदार को लेकर कोई विवाद हुआ था, जिसके बाद सत्ता को बर्ल्टन पार्क बुला कर उसकी हत्या की गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई थी।

Latest News

Latest News