PTB News

Latest news
सेंट सोल्जर इलीट स्कूल, जालंधर विहार के छात्रों ने समाज को फेस पेंटिंग एवं पोस्टर बनाकर मतदान जागरूक... के.एम.वी. (ऑटोनॉमस) में दाखिले के लिए छात्राओं का भारी रश, एच.एम.वी. की बी.ए. सेमेस्टर-6 की छात्रा ने बढ़ाई कॉलेज की शान, डेवी यूनिवर्सिटी में "शिंदा शिंदा नो पापा" की स्टार कास्ट ने किया बच्चों का मनोरंजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਵੋਕ (ਪ੍ਰਿੰਟਿਗ ਟੈਕਨੋਲੋਜੀ) ਤੀਜਾ ਸਮੈਸਟਰ ਦਾ ਨਤੀਜਾ ਸ਼ਾਨਦਾਰ ਰਿਹਾ, अमृतपाल सिंह के बाद शिवसेना नेता की हत्या करने वाले आरोपी संदीप सिंह ने भी किया जेल से लोकसभा चुनाव ... लोकसभा चुनाव 2024 : ‘मुझे की गई शराब ऑफर, कार्यकर्ताओं ने मेरे रूम में की गंदी हरकतें, इस्तीफा देने ... बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री को लगा बड़ा झटका, करीबी ने थामा आप पार्टी का दामन, CM मान ने जॉइंन कर... मसाला कंपनियों का सेहत से खिलवाड़ जारी, देश भर में चल रहीं कई नकली मसाला फैक्ट्रियां, लकड़ी के बुराद... पंजाब : DGP गौरव यादव को मिली बड़ी राहत, जाने पूरा मामला,
Translate

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने 12वीं की परीक्षा तारीखों में किया फेरबदल, जाने नई तारीखें

Punjab School Education Board reshuffled the 12th exam dates know the new dates

PTB News “शिक्षा” चंडीगढ़ : पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने एक बार फिर से 12वीं कक्षा के कुछ विषयों की परीक्षा की तारीखों में फेरबदल किया है। इसके लिए पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने नई रिवाइज्ड डेटशीट जारी कर दी है। जारी नोटिस में लिखा गया है कि कक्षा 12वीं टर्म 2 बोर्ड परीक्षा 2022 के कुछ विषयों की तारीखों में प्रशासनिक कारणों के कारण बदलाव किया गया है।

इनमें से कुछ विषय जिनका फेरबदल किया गया हैं उसमें इकोनॉमिक्स का एग्जम 23 मई को होगा, लाइफ साइंसेस 20 मई को होगी, फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स 7 मई को होगी, बिजनेस स्टडीज एंड पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन17 मई को होगी । हालांकि बाकी परीक्षाएं वहीं पुराने तय समय पर ही करवाई जाएंगी।

Latest News