PTB News

Latest news
ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੈਚਲਰ ਆਫ ਡਿਜ਼ਾਇਨ (ਮਲਟੀਮੀਡੀਆ) ਸਮੈਸਟਰ ਪੰਜਵਾਂ ਦਾ ਨਤੀਜਾ ਰਿਹਾ ਸ਼ਾਨਦਾਰ, एच.एम.वी. में एक्सपर्ट टॉक का आयोजन, सेंट सोल्जर इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट में फेयरवेल पार्टी का आयोजन पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन जालंधर में कॉमर्स क्लब द्वारा फेलिसिटेशन सेरेमनी का आयोजन, के.एम.वी. द्वारा एंटी टेररिज्म डे मनाया गया, बड़ी ख़बर : कांग्रेस की महिला नेत्री की चाकू मारकर की हत्या, आरोपी की तलाश शुरू, आयकर विभाग का बड़ा एक्शन, चायवाले को भेजा करोड़ों रूपये पेनल्टी का नोटिस, जानें पूरा मामला जालंधर शहर का एक ऐसा नेता जो निकला सबसे बड़ा दलबदलू, पांचवी बार बदली पार्टी, यह गाना भी बैठना है फिट, जालंधर से बड़ी ख़बर, पुलिस पर किया नशा तस्करों ने जानलेवा हमला, ट्रैप लगाकर 3 को दबोचा, पंजाब के मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, जे तुसीं किसे होर बटन नूं देखिए ते उतर जावे तुहाडे चिता मोतिया, मह...
Translate

पंजाब : भिंडरावाले के भतीजे पर किया सेवादार ने तल+वार से हम+ला, हुई मौ+त, आरोपी फरार, पुलिस जाँच में जुटी,

gurdaspur-13th-mukhi-damdami-taksal-bhai-balwinder-singh-khalsa-murder-case

.

PTB Sad न्यूज़ गुरदासपुर : पंजाब के गुरदासपुर से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां दमदमी टकसाल के 13वें प्रमुख और संत समाज के मुख्य प्रवक्ता संत करतार सिंह खालसा भिंडरावाले के भतीजे भाई बलविंदर सिंह खालसा की मंगलवार देर रात तलवार से हमला कर हत्या कर दी गई।

.

.

शुरूआती जाँच में पता चल है कि भाई बलविंदर सिंह ने सेवादार को नशे करने को लेकर डांटता था और गुरुद्वारे से बाहर निकालने की धमकी भी देता था। इसके चलते आरोपी ने सोते हुए भाई बलविंदर सिंह खालसा पर तलवार से हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

.

gurdaspur-13th-mukhi-damdami-taksal-bhai-balwinder-singh-khalsa-murder-case

.

भाई बलविंदर सिंह खालसा बटाला के कस्बा घुमान के पास गुरुद्वारा गुरु रामदास साहिब के प्रमुख थे और गुरुद्वारा साहिब में सेवा संभालते थे। उनका घर गुरुद्वारा साहिब के पास था। पुलिस के मुताबिक, कत्ल करने वाला नौजवान रमनदीप सिंह नशे का आदी हो गया था, जिसके चलते भाई बलविंदर सिंह खालसा ने उसे डांटा था और गुरुद्वारा से निकाल दे की धमकी दी थी। इसी रंजिश के तहत आरोपी यूवक रमनदीप सिंह ने देर रात गुरुद्वारा से थोड़ी दूर पर स्थित भाई बलविंदर सिंह के घर में भाई बलविंदर सिंह सो रहे थे।

.

.

इस दौरान उन पर धारदार हथियार (तलवार) से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। इस मामले में एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक भागता हुआ दिखाई दे रहा है। आपको यह भी बता दें कि दमदमी टकसाल एक सिख संगठन है। इस संगठन का प्रमुख जरनैल सिंह भिंडरावाले भी रह चुके हैं।

.

.

.