PTB News

Latest news
सेंट सोल्जर इलीट स्कूल, जालंधर विहार के छात्रों ने समाज को फेस पेंटिंग एवं पोस्टर बनाकर मतदान जागरूक... के.एम.वी. (ऑटोनॉमस) में दाखिले के लिए छात्राओं का भारी रश, एच.एम.वी. की बी.ए. सेमेस्टर-6 की छात्रा ने बढ़ाई कॉलेज की शान, डेवी यूनिवर्सिटी में "शिंदा शिंदा नो पापा" की स्टार कास्ट ने किया बच्चों का मनोरंजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਵੋਕ (ਪ੍ਰਿੰਟਿਗ ਟੈਕਨੋਲੋਜੀ) ਤੀਜਾ ਸਮੈਸਟਰ ਦਾ ਨਤੀਜਾ ਸ਼ਾਨਦਾਰ ਰਿਹਾ, अमृतपाल सिंह के बाद शिवसेना नेता की हत्या करने वाले आरोपी संदीप सिंह ने भी किया जेल से लोकसभा चुनाव ... लोकसभा चुनाव 2024 : ‘मुझे की गई शराब ऑफर, कार्यकर्ताओं ने मेरे रूम में की गंदी हरकतें, इस्तीफा देने ... बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री को लगा बड़ा झटका, करीबी ने थामा आप पार्टी का दामन, CM मान ने जॉइंन कर... मसाला कंपनियों का सेहत से खिलवाड़ जारी, देश भर में चल रहीं कई नकली मसाला फैक्ट्रियां, लकड़ी के बुराद... पंजाब : DGP गौरव यादव को मिली बड़ी राहत, जाने पूरा मामला,
Translate

लॉरेंस के बाद इस गैंगस्टर ने मांगी हाईकोर्ट से बुलेटप्रूफ जैकेट और गाड़ी, मूसेवाला हत्याकांड से जुड़ा नाम

punjabi singer sidhu moosewala murder updates gangster jaggu bhagwanpuria gangster lawrence bisnoi high court Chandigarh

PTB Big न्यूज़ चंडीगढ़ : गैंगस्ट लॉरेंस के बाद अब गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया भी सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंच गया है। जग्गू को जान के खतरे का डर सता रहा है। जग्गू की मां ने हाईकोर्ट में पिटीशन दायर की है। जिसमें कहा कि अगर जग्गू को जेल से बाहर लाया जाता है तो बुलेटप्रूफ जैकेट और गाड़ी दी जाए।

उसकी मां ने जेल में भी भगवानपुरिया को टॉर्चर करने का आरोप लगाया है। इनमें जग्गू भगवानपुरिया का नाम सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में सामने आ रहा है। पंजाब पुलिस जल्द उससे पूछताछ कर सकती है। गैंगस्टर लॉरेंस ने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी।

जिसमें कहा कि पंजाब पुलिस उसका एनकाउंटर कर सकती है। इसलिए उसे पंजाब लाने का प्रोडक्शन वारंट न दिया जाए। इसके जवाब में पंजाब सरकार ने कहा कि न तो उसका नाम FIR में है और न ही उसका प्रोडक्शन वारंट मांगा गया है। हाईकोर्ट ने याचिका को मैच्योर नहीं माना और आधारहीन देकर खारिज कर दिया।

Latest News