PTB News

Latest news
35 साल की नौकरी के बाद रिटायर हुए हिमाचल के DGP संजय कुंडू, नए पुलिस मुखिया पर मुख्यमंत्री सुक्खू ले... बड़ी ख़बर: आम आदमीं पार्टी और कांग्रेस पार्टी से जुड़े 2 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने पूरा मा... पंजाब कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, विधायक ने छोड़ी पार्टी, भाजपा में हो सकते हैं शामिल, सेंट सोल्जर कॉलेज, बस्ती दानिशमंदा में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया, दुःखद ख़बर : अकाली दल के सीनियर नेता की कार का भयानक एक्सीडेंट, ड्राइवर की हुई मौत, नेता की हालत गंभी... के.एम.वी. द्वारा सात दिवसीय नि:शुल्क स्पोकन इंग्लिश कोर्स आयोजित, आईवी वर्ल्ड स्कूल में 'टैलेंट फिएस्टा' का आयोजन, एच.एम.वी. में प्रति आभार-2024 का आयोजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਐਮ.ਏ. (ਭੂਗੋਲ) ਦੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਨੇ ਯੂਨੀਵਰਸਿਟੀ ਪ੍ਰੀਖਿਆਵਾਂ ਵਿੱਚ ਪਹਿਲੀਆਂ ਚਾਰੇ ਪੁਜੀਸ਼ਨਾ... PSEB ने जारी किया 8वीं और 12वीं का Result, यह विद्यार्थी बने टॉपर,
Translate

PYRAMID EASTWOOD महिलाओं के लिए लेकर आया UNLIMITED FOOD & FUN

pyramid-eastwood-located-on-jalandhar-phagwara-highway-brings-unlimited-food-fun-for-women

.

.

​PTB City न्यूज़ जालंधर : जालंधर-फगवाड़ा हाइवे पर स्थित EASTWOOD में स्थित PYRAMID महिलाओं के लिए आकर्षक उपहार लेकर आई है। जहां महिलाओं को LADIES KITTY के दौरान सबसे कम दाम वाला स्पेशल MENU, PYRAMID के प्रबंधक Offer कर रहे हैं,

.

जिसमें UNLIMITED FOOD & FUN की विशेष सुविधा दी गई है, जिसमें VEG MENU जहां सिर्फ 599/- रूपये में उपलब्ध है। वहीं NON VEG MENU मात्र 699/- में दिया गया है। यह पैकेज TERMS & CONDITIONS के साथ विशेष रूप से LADIES KITTY के लिए उपलब्ध करवाया गया है।

.

pyramid-eastwood-located-on-jalandhar-phagwara-highway-brings-unlimited-food-fun-for-women

.

PYRAMID के प्रबंधकों द्वारा महिलाओं को दिया गया यह ऑफर जालंधर व फगवाड़ा के साथ-साथ EASTWOOD में रोजाना आने वाली महिलाओं को बहुत पसंद आ रहा है, जिसके लिए लगातार बुकिंग भी शुरू हो चुकी हैं।

.

pyramid-eastwood-located-on-jalandhar-phagwara-highway-brings-unlimited-food-fun-for-women

.

PYRAMID के प्रबंधकों का मानना है कि महिलाओं को दिया गया यह विशेष OFFER एक बार के लिए नहीं है बल्कि आने वाले समय में बहुत सी अन्य सुविधाओं के साथ समय-समय पर ऐसे OFFER हमारी और से दिए जायेंगे।

.

.

.

Latest News