PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

AGI में साप्ताहिक सब जूनियर क्रिकेट लीग,

weekly-sub-junior-cricket-league-at-agi-jalandhar

.

PTB News “Sports” जालंधर : जालंधर हाइट्स 1, सब जूनियर क्रिकेट टीम ने जालंधर हाइट्स 1, 66 फीट रोड, जालंधर के टी ब्लॉक क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए दूसरे साप्ताहिक सब जूनियर क्रिकेट लीग मैच में जीत हासिल की। टॉस जीतकर जालंधर हाइट्स 1 की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जालंधर हाइट्स 2 की सब जूनियर टीम ने 15 ओवर के मैच में 7 विकेट खोकर 70 रन बनाए।

.

.

जालंधर हाइट्स 2 के मिस्टर केरव, सिदक और रितनाश ने क्रमशः 13 रन, 12 रन और 11 रन बनाए। सबसे युवा जालंधर हाइट्स 1, के अदित्य भट्ट ने मात्र 13 रन देकर 3 विकेट लिए। 71 रन के विजयी लक्ष्य का पीछा करते हुए जालंधर हाइट्स 1 की सब जूनियर क्रिकेट टीम ने 11.5 ओवर में मैच जीत लिया। जालंधर हाइट्स 1 के अदविक ने सर्वाधिक 27 रन बनाए और उन्हें मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

.

.

आद्विक के बाद श्री आकाश ने नाबाद 20 रन बनाये। जालंधर हाइट्स 2 के रितनाश ने मात्र 11 रन देकर 3 विकेट लिए। अन्त में जालंधर हाइट्स 1, ने 2 विकेट से मैच जीत लिया। एजीआई इंफ्रा लिमिटेड के प्रबंध निदेशक सरदार सुखदेव सिंह विशेष रूप से इस सब जूनियर स्तर के क्रिकेट मैच को देखने आए और उन्होंने छोटे बच्चों की उनके प्रदर्शन के लिए बहुत सराहना की और खिलाड़ियों को हर तरह की मदद का आश्वासन दिया।

.

.

एजीआई के मुख्य प्रशासनिक श्री मेजर जनरल अरुण खन्ना और एजीआयी इंफ़्रा लिमिटेड के सरदार गुगलानी जी ने भी सबसे युवा क्रिकेटरों को उनके भविष्य के लिए भी आशीर्वाद दिया । एजीआई स्पोर्ट्स इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के प्रबंध निदेशक श्री सुरिंदर भांबरी ने बताया कि महान प्रयासों, स्पष्ट दृष्टि, योजना और कार्यान्वयन के साथ जालंधर हाइट्स क्रिकेट अकादमी क्षेत्र की शीर्ष बच्चों की क्रिकेट नर्सरी में से एक होगी।

.

.

Latest News