PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज में दाखिला लेने के लिए बढ़ रही रूचि जज उम्मीदवार छात्रों की,

st-soldier-law-college-is-a-start-institute-in-punjab

.

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज, सेंट सोल्जर ग्रुप का एक सितारा संस्थान है और यह पंजाब राज्य के लॉ कॉलेजों में भी उतना ही प्रतिष्ठित है। शत-प्रतिशत दाखिलों, अधिकतम शीर्ष विश्वविद्यालय पदों को प्राप्त करने और गुरु नानक देव विश्वविद्यालय की सांस्कृतिक और खेल प्रतियोगिताओं में पदक और ट्रॉफी प्राप्त करने के लिए जाना जाता है।

.

.

ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा और वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने बताया कि सेंट सोल्जर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय ख्याति के न्यायाधीशों, कॉर्पोरेट वकीलों और कंपनी प्लेसमेंट के लिए लोकप्रिय है। उदाहरण के लिए, पिछली प्रतियोगी परीक्षा के दौरान कॉलेज के 6 छात्रों को पंजाब में सिविल जज कम ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट और दो को हरियाणा में चुना गया था। चार छात्रों को पंजाब सरकार में कानून अधिकारी और अन्य तीन को पुलिस अधिकारी के रूप में चुना गया।

.

प्रोफेशनल प्रैक्टिस क्लास, मूट कोर्ट क्लास, हर सेमेस्टर के बाद इंटर्नशिप, स्मार्ट क्लास रूम में संचार कौशल प्रशिक्षण, प्रोजेक्टर का उपयोग करके पढ़ाई और सभी सुविधाओं वाले कंप्यूटर लैब में आधुनिक शिक्षाशास्त्र प्रशिक्षण, पत्रिकाओं, रिपोर्टरों और ऑनलाइन पहुंच सुविधा के साथ समृद्ध पुस्तकालय ने छात्रों को छात्रवृत्ति के दौरान अमेरिकी फर्मों में ऑनलाइन काम करने में सक्षम बनाया है। कॉलेज बीए जैसे आधुनिक पाठ्यक्रम शुरू करने में अग्रणी है।

.

.

एलएलबी, बी.कॉम.एलएलबी, एलएलबी, साइबर लॉ में पी.जी डिप्लोमा शोध आधारित शिक्षा सामग्री के साथ, जिसके परिणामस्वरूप प्रतिष्ठित वकीलों और लॉ फर्मों के बीच इसके पास आउट की मांग है। कॉलेज में राज्य के लॉ कॉलेजों में नंबर एक छात्र शक्ति है। यह फिर से पहला लॉ कॉलेज है जिसने नैक मान्यता की प्रक्रिया को सफलतापूर्वक पूरा किया है और उच्च शिक्षा समीक्षा, एशिया शिक्षा समीक्षा, शिक्षा विकास और अनुसंधान केंद्र, इंडिया टुडे पत्रिका और विश्व शिक्षा कांग्रेस से पुरस्कारों से प्रशंसित है।

.

यह एकमात्र लॉ कॉलेज है जिसमें एनसीसी गर्ल्स विंग, सरकार द्वारा अनुमोदित एनएसएस इकाई और इनडोर और आउटडोर खेलों के लिए अत्याधुनिक सुविधाएं हैं। नतीजतन, कॉलेज ने जीएनडीयू की विजेता टीमों के हिस्से के रूप में भाग लेने वाले राष्ट्रीय स्तर के निशानेबाजों का उत्पादन किया है। कॉलेज दर्जनों क्लबों और समितियों के माध्यम से सभी प्रकार के प्रशासन और गतिविधियों में छात्रों को शामिल करता कॉलेज की एक अन्य महत्वपूर्ण विशेषता यह है कि इसने लगातार 13 वार्षिक मूट कोर्ट प्रतियोगिताओं का पूरे भारत वर्ष से सफलतापूर्वक आयोजन किया है।

.

Latest News