PTB News

Latest news
के.एम.वी. का सुप्रसिद्ध तथा बेहद प्रतीक्षित बहुरंगी फैशन फिएस्टा सुकृति-24 31-03-2024 को होगा आयोजित...  एच.एम.वी. के बी.वॉक (वेब टेक्नालिजी एवं मल्टीमीडिया सेमेस्टर-5) की छात्राओं ने पाई यूनिवर्सिटी पोजी...  सेंट सोल्जर इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मेनेजमेंट में फन ही फन एक्टिविटीस का आयोजन, आइवी वर्ल्ड प्ले स्कूल में स्नातक दिवस समारोह 'कॉन-ग्रेजुएशन' 2024 का आयोजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਨੇ ਰਿਮੋਟ ਸੈਂਸਿੰਗ ਅਤੇ ਜੀ.ਆਈ.ਐਸ. ਦੇ ਬੁਨਿਆਦੀ ਸਿਧਾਂਤ ਵਿਸ਼ੇ ’ਤੇ ਵਰਕਸ਼ਾਪ ਦਾ ਆਯੋਜਨ ਕੀਤਾ, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान फूलों और ढोल की थाप के साथ बेटी को गोद में लेकर पहुंचे घर, जालंधर, पूर्व विधायक की इंटरनेशनल ड्रग्स तस्कर के साथ फोटो हुई Viral तो पुलिस कमिश्नर और शीतल अंगुरा... Scholarship Scam Case : सीबीआई ने 20 प्रमुख शिक्षा संस्थानों और 105 लोगों के खिलाफ दायर की चार्जशीट हिमाचल प्रदेश के रोहड़ू में घरों को लगी भीषण आग, हुआ करोड़ों का नुकसान, पंजाब, कलयुगी बेटे ने मां को मारी गोली, फैली सनसनी,
Translate

हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों के तीन उम्मीदवार निकले अरबपति, जाने कौन,

three candidates billionaires in himachal pradesh shimla Elections 2022

PTB Big न्यूज़ शिमला : हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में उतरे उम्मीदवारों में तीन अरबपति हैं और इसके अलावा अधिकतर करोड़पति हैं। इस बात का खुलासा हाल में चुनाव आयोग को सौंपे गए शपथ पत्र से हुआ है जिसमें उम्मीदवारों ने अपनी संपत्ति का ब्यौरा दर्शाया है।

नामांकन पत्र भरने वाले 785 दावेदारों में चौपाल से मौजूदा भाजपा विधायक, बागवान एवं बिल्डर बलवीर वर्मा उर्फ बिटू 1.25 अरबपति की संपत्ति के साथ सबसे रईस हैं। टॉप पांच रईस उम्मीदवारों की लिस्ट में चार कांग्रेस नेता हैं। इनमें तीन नेता पुत्र हैं।

दूसरे पायदान पर पूर्व मंत्री जीएस बाली के पुत्र एवं नगरोटा से कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर सिंह बाली और तीसरे पायदान पर छह बार मुख्यमंत्री रहे वीरभद्र सिंह के पुत्र विक्रमादित्य सिंह हैं। अमीर उम्मीदवारों में चौथे नंबर पर चैापाल से कांग्रेस प्रत्याशी रजनीश किमटा और पांचवें स्थान पर पालमपुर से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष बीबीएल बुटेल के बेटे आशीष बुटेल हैं।

Latest News

Latest News