Latest news
पंजाब के पूर्व डिप्टी स्पीकर चरणजीत सिंह अटवाल का हुआ भयानक एक्सीडेंट, गाड़ी का हुआ बुरा हाल, अब नहीं होगी FIR गन कल्चर को लेकर, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब के DGP को क्या दिए निर्दे... हे भगवन, IG साहब की सरकारी पिस्टल और 25 कारतूस ही चुरा ले गये चोर, पुलिस जांच में जुटी, आखिर क्या है... गन कल्चर प्रमोट करने के मामले में 10 साल के बच्चे पर ही पुलिस ने दर्ज कर दी FIR, आखिर क्या है मामला, पंजाब में हथियारों के बल पर दिन-दिहाड़े हुई लाखों की लूट, CCTV में हुए कैद, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर आई बड़ी ख़बर, कोर्ट यह जारी किये आदेश, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की हो सकती है हत्या, बीजेपी नेता मनोज तिवारी के खिलाफ FIR हुई... गुरु रामदास की नगरी में चली गोलियां, दर्जन भर युवकों ने दातर व लोहे की रॉड से युवक को पीटा, अधमरा कर... बड़ी वारदात, कपड़ा व्यापारी से हथियार के बल पर होशियारपुर के लुटेरे ने लुटे रूपये, पुलिस ने किया गिरफ... पंजाब के DGP का देखने को मिला सख्त रुख, लिया जनता के हित में बड़ा फैसला, कहा गलत चाहे कोई भी हो किसी ...

हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों के तीन उम्मीदवार निकले अरबपति, जाने कौन,

PTB Big न्यूज़ शिमला : हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में उतरे उम्मीदवारों में तीन अरबपति हैं और इसके अलावा अधिकतर करोड़पति हैं। इस बात का खुलासा हाल में चुनाव आयोग को सौंपे गए शपथ पत्र से हुआ है जिसमें उम्मीदवारों ने अपनी संपत्ति का ब्यौरा दर्शाया है।

नामांकन पत्र भरने वाले 785 दावेदारों में चौपाल से मौजूदा भाजपा विधायक, बागवान एवं बिल्डर बलवीर वर्मा उर्फ बिटू 1.25 अरबपति की संपत्ति के साथ सबसे रईस हैं। टॉप पांच रईस उम्मीदवारों की लिस्ट में चार कांग्रेस नेता हैं। इनमें तीन नेता पुत्र हैं।

दूसरे पायदान पर पूर्व मंत्री जीएस बाली के पुत्र एवं नगरोटा से कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर सिंह बाली और तीसरे पायदान पर छह बार मुख्यमंत्री रहे वीरभद्र सिंह के पुत्र विक्रमादित्य सिंह हैं। अमीर उम्मीदवारों में चौथे नंबर पर चैापाल से कांग्रेस प्रत्याशी रजनीश किमटा और पांचवें स्थान पर पालमपुर से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष बीबीएल बुटेल के बेटे आशीष बुटेल हैं।

Latest News

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: