PTB News

Latest news
पंजाब के ADGP ने नौकरी छोड़ते ही कहा, खुद को कर रहा हूं पिंजरे से आजाद महसूस, जालंधर के साथ लगते इलाके में गन पॉइंट पर ज्वेलरी शॉप को हुई लूट की बड़ी वारदात, फैली सनसनी, ​​​​​​​न्यूजीलैंड में वर्क वीजा पर भेजने का झांसा देकर एजेंट ने ठगे लाखों, बाद में गायब हुए आरोपी, SC के सवाल के बाद बाबा रामदेव व बालकृष्ण ने जवाब देने की बजाए छपवा दी माफी, इस बार छपवाया पहले से भी... जालंधर, 7 लुटेरों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, लूटी नकदी व दस्तावेज, प्राइवेट पार्ट्स पर किए कई वार... बिल गेट्स के बाद डॉली चाय वाले की टपरी पर अचानक चाय पिने पहुंचे CM, आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के पक्ष में हल्का शाहकोट में हुई व्यापक बैठकें जालंधर : रिटायर्ड एसएसपी पीपीएस हरविंद्र सिंह ढल्ली भारतीय जनता पार्टी में हुए शमिल, एजीआई ग्लोबल स्कूल में मदर अर्थ डे मनाया गया, के.एम.वी. द्वारा छात्राओं की अंतर्राष्ट्रीय प्लेसमेंट सफलता का मनाया गया जश्न,
Translate

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय छात्र पर चाकू से किया हमलावरों ने हमला, हालत गंभीर,

uttar pradesh agra attack on indian student in sydney australia Big News

PTB Sad न्यूज़ ऑस्ट्रेलिया : आगरा के कस्बा किरावली के रहने वाले छात्र शुभम गर्ग (28) पर ऑस्ट्रेलिया में चाकू से जानलेवा हमला किया गया। ऑस्ट्रेलिया में पीएचडी के लिए गए छात्र पर हमला छह अक्तूबर की रात तब किया गया, जब वह एटीएम से रुपये निकालकर अपने रूम पर जा रहा था। हमले में शुभम गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इधर, पीड़ित परिवार ने मंगलवार को सांसद राजकुमार चाहर से मिलकर मदद की गुहार लगाई है। किरावली के पैठ गली निवासी राम निवास गर्ग ने बताया कि उनका बेटा शुभम चेन्नई से एमएस (मास्टर ऑफ साइंस) करके पीएचडी करने एक सितंबर को ऑस्ट्रेलिया गया था। वहां यूनिवर्सिटी ऑफ न्यू साउथ वेल्स सिडनी में दाखिला लिया है।

शुभम छह अक्तूबर की रात समय साढ़े 10 बजे एटीएम से मकान का किराया देने के लिए 800 डॉलर निकालकर कमरे पर जा रहा था, तभी उस पर चाकू से हमला किया गया। शुभम के जबड़े, पेट समेत शरीर के कई हिस्सों में 11 वार किए गए हैं। शुभम के रूम पार्टनर दिल्ली निवासी भुवन तिलानी ने पुलिस को हमले की जानकारी दी। इसके बाद परिवार को घटना का पता चला। परिजन रंगभेद में हमले होने की आशंका जता रहे हैं।

छात्र के चाचा राजकुमार गर्ग ने बताया कि इस संबंध में चेयरमैन प्रतिनिधि विनोद अग्रवाल के साथ सांसद राजकुमार चाहर से आगरा उनके निवास पर मिले थे। सांसद राजकुमार चाहर ने विदेश मंत्रालय और दूतावास में बात कर उनको हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। तत्काल वीजा बनवाने के लिए दिल्ली बुलाया है। परिजनों ने सरकार से उसे स्वदेश ले आने में मदद की गुहार लगाई है।

Latest News

Latest News