PTB News

Latest news
इनोसेंट हार्ट्स के नन्हे-मुन्नों ने विवेशियस वाइब्रेंस ‌में इंटरनल बौंड ऑफ़ टुगेदरनैस का दिया संदेश, एच.एम.वी. की छात्राओं ने बीए फाइनल ईयर में प्राप्त की 12 मैरिट पोजीशन सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज ने जीता बेस्ट इंस्टीट्यूशन ओवरऑल का अवार्ड, PCM SD कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर के पीजी वाणिज्य और प्रबंधन विभाग द्वारा केंद्रीय बजट 2024 और आईटी प्र... पंजाब के 5 युवकों ने किया कनाडा की धरती पर पंजाब का नाम बदनाम, पुलिस ने की कार्रवाई, ‘भगवंत मान सरकार, तुहाडे दुआर’ कार्यक्रम के खत्म होते ही जालंधर की परेशान जनता ने लगाए सरकार के खिला... मॉडल टाउन एरिया में तीन युवकों ने पिस्तोल की नोक पर छीनी क्रेटा गाड़ी, पूर्व पुलिस कर्मी के घर से हु... CM केजरीवाल के बाद रिश्तेदार सहित चार इंजीनियरों की भी बढ़ी मुश्किलें, CBI करेगी जांच, देश के भगोड़े कारोबारी विजय माल्या पर अब लिया इस बोर्ड ने बड़ा एक्शन, Delhi Liquor Scam मामले में जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लगा झटका,
Translate

एच.एम.वी. की 93वीं कान्वोकेशन 18 नवम्बर को होगी आयोजित,

93rd-convocation-of-hmv-on-18th-november-2023

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : हंस राज महिला महाविद्यालय की 93वीं कानवोकेशन 18 नवम्बर, 2023 को 10.30 बजे रागिनी सभागार में आयोजित की जा रही है। प्राचार्या प्रो. डॉ.(श्रीमती) अजय सरीन ने बताया कि कानवोकेशन सत्र 2022-23 की छात्राओं के लिए आयोजित की जा रही है। इस अवसर पर बतौर मुख्यातिथि श्री विश्व नाथ शर्मा, प्रसिद्ध उद्यमी, शिक्षाविद् तथा समाजसेवी उपस्थित रहेंगे।

प्रतिष्ठित अतिथि के तौर पर स्थानीय निकाय और संसदीय मामले मंत्री श्री बलकार सिंह तथा एसपी हैडक्वार्टर जालंधर श्री सर्बजीत सिंह रॉय (पीपीएस) उपस्थित होंगे। विशिष्ट अतिथि के तौर पर उपप्रधान डीएवी प्रबन्धकत्र्री समिति तथा लोकल एडवाइजरी कमेटी के चेयरमैन जस्टिस (रिटा.) श्री एन.के. सूद उपस्थित रहेंगे।

उन्होंने बताया कि इस समारोह के ओवरऑल कोआर्डिनेटर डॉ. सीमा खन्ना तथा डॉ. संदीप कौर रहेंगे। अंडर ग्रेजुएट एवं पोस्ट ग्रेजुएट 800 छात्राओं को इस समारोह में डिग्रियां दी जाएंगी। डॉ. सरीन ने कहा कि छात्राओं की मेहनत का फल उन्हें डिग्री के रूप में प्रदान किया जाएगा। यह छात्राओं व उनके परिवार के लिए एक यादगार पल होगा।

Latest News

Latest News