PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

आईवी वर्ल्ड स्कूल ने किंडरगार्टन विंग में “रेड डे” मनाया गया,

Ivy World School celebrated “RED DAY” in the Kindergarten wing

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : लाल सबसे मेहमानवाज रंग है। यह रंग जीवन,ताक़त तथा जुनून का प्रतीक है । नर्सरी कक्षा के छात्र नन्हे-मुन्ने लाल रंग और विभिन्न परिधानों में सजे-धजे थे। इस उत्सव का उद्देश्य बच्चों को लाल रंग से परिचित कराना और उन्हें सेब और स्ट्रॉबेरी जैसे पोषक तत्वों से भरपूर मौसमी खाद्य पदार्थ खाने के लिए प्रेरित करना था।

इस कार्यक्रम में शो एंड टेल , देखो और अनुमान लगाओ, थ्रो मी , और लाल लेसिंग दा रैड पायजामा जैसे खेलों का प्रदर्शन किया गया । “रेड डे” कार्यक्रम एक उत्कृष्ट शैक्षिक अभ्यास था जिसने युवा आइवी छात्रों को रंग के अनुसार वस्तुओं को वर्गीकृत करने और छाँटने में सहायता करके संज्ञानात्मक क्षमताओं को मजबूत किया।

आईवी वर्ल्ड स्कूल के सीनियर प्रिंसिपल श्रीमती एस.चौहान ने थीम को उत्कृष्ट तरीके से प्रस्तुत करने के लिए विंग को बधाई दी और छोटे सितारों को पौष्टिक आहार खाने और स्वस्थ रहने के लिए प्रोत्साहित किया।

वासल एजुकेशन सोसाइटी के अध्यक्ष श्री के के वासल, अध्यक्ष श्री संजीव कुमार वासल, निदेशक श्रीमती ईना वासल, सीईओ श्री राघव वासल तथा निर्देशिका श्रीमती अदिति वासल ने इस कार्यक्रम पर अधिक प्रकाश डालते हुए कहा कि आज के युवाओं को जीवन में स्वस्थ रहने के अत्यावश्यक है कि पौष्टिक आहार के प्रति जागरुक रहें।

Latest News

Latest News