PTB News

Latest news
पंजाब के ADGP ने नौकरी छोड़ते ही कहा, खुद को कर रहा हूं पिंजरे से आजाद महसूस, जालंधर के साथ लगते इलाके में गन पॉइंट पर ज्वेलरी शॉप को हुई लूट की बड़ी वारदात, फैली सनसनी, ​​​​​​​न्यूजीलैंड में वर्क वीजा पर भेजने का झांसा देकर एजेंट ने ठगे लाखों, बाद में गायब हुए आरोपी, SC के सवाल के बाद बाबा रामदेव व बालकृष्ण ने जवाब देने की बजाए छपवा दी माफी, इस बार छपवाया पहले से भी... जालंधर, 7 लुटेरों ने किया युवक पर जानलेवा हमला, लूटी नकदी व दस्तावेज, प्राइवेट पार्ट्स पर किए कई वार... बिल गेट्स के बाद डॉली चाय वाले की टपरी पर अचानक चाय पिने पहुंचे CM, आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के पक्ष में हल्का शाहकोट में हुई व्यापक बैठकें जालंधर : रिटायर्ड एसएसपी पीपीएस हरविंद्र सिंह ढल्ली भारतीय जनता पार्टी में हुए शमिल, एजीआई ग्लोबल स्कूल में मदर अर्थ डे मनाया गया, के.एम.वी. द्वारा छात्राओं की अंतर्राष्ट्रीय प्लेसमेंट सफलता का मनाया गया जश्न,
Translate

आम आदमी पार्टी को लगा बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष समेत कई नेता BJP में शामिल,

Aam Aadmi Party suffered a big setback many leaders including state president joined BJP

PTB Political News हिमाचल प्रदेश : हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सक्रियता बढ़ने और केजरीवाल के रोड शो के बाद सियासत में उबाल है. प्रदेश में एकाएक सियासी घमासान मच गया है. कांग्रेस, भाजपा से लेकर आम आदमी पार्टी एक्टिव हुई है. लेकिन इस बीच आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है और उन्हें प्रदेशाध्यक्ष ने अलविदा कहते हुए भाजपा का दामन थाम लिया है. आप के संगठन महामंत्री भी भाजपा में शामिल हो गए हैं. लेकिन अब एक अहम जानकारी सामने आ रही है.

दरअसल, अनूप केसरी को आप अपनी पार्टी से निकालने की तैयारी कर रही थी. एक से दो दिन में उनके खिलाफ एक्शन लिया जाना था. लेकिन इससे पहले ही वह पार्टी को टाटा-बाय-बाय कह गए. आम आदमी पार्टी के सूत्रों से पता चला है कि अनूप केसरी के खिलाफ आप की महिला विंग की अध्यक्ष ने शिकायत की थी. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर मामले में कहा कि महिलाओं के खिलाफ गंदी हरकत करने के आरोप में पार्टी अनूप केसरी को निकालने वाली थी.

सूत्रों का कहना है कि शिकायत के बाद अनूप केसरी से पार्टी पदाधिकारियों ने पूछताछ भी की थी और पूछताछ में वह तर्कसंगत जवाब नहीं दे पाए थे. बाद में पूछताछ समिति ने अनूप केसरी को पार्टी से बाहर निकालने की सिफारिश की थी. इस कड़ी में एक से दो दिन में आम आदमी पार्टी से अनूप केसरी को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता था. हालांकि, इससे पहले ही अनूप केसरी ने पार्टी को अलविदा कह दिया.

Latest News