PTB News

Latest news
जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें... WhatsApp, की भारत सरकार को बड़ी चेतावनी, मजबूर किया तो छोड़ देंगे देश, जाने क्यों? रद्द किया चुनाव आयोग ने इस भाजपा उम्मीदवार का नामांकन, कनाडा से बड़ी खबर, विजिटर वीजा में देरी करना, कनाडा सरकार को पड़ा भारी, जाने पूरा मामला,
Translate

जय बाबा बर्फानी के भक्तों के लिए बड़ी ख़बर, ऐसे होंगे दर्शन,

amarnath yatra 2023 Big news for the devotees of Jai Baba Barfani Darshan will be like this PTB Big Breaking News

पीटीबी न्यूज़ धार्मिक : श्री बाबा अमरनाथ की पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी पूर्ण रूप से विराजमान हैं। हालांकि पवित्र अमरनाथ यात्रा शुरू होने में करीब एक महीने से अधिक का समय बाकी है लेकिन सोशल मीडिया पर पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी के पूर्ण रूप में प्रकट होने की तस्वीरें आ रही हैं।

इस वर्ष पवित्र अमरनाथ यात्रा 1 जुलाई से शुरू हो रही है जो 31 अगस्त को रक्षाबंधन वाले दिन संपन्न होगी। इस बार यात्रा 62 दिन की है। यात्रा की तैयारियां अभी चल रही हैं मगर पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी प्रकट हो गए हैं। प्राकृतिक रूप से बने हिम शिवलिंग में बाबा बर्फानी पूरे आकार में विराजमान दिखाई दे रहे हैं।

औपचारिक तौर पर अमरनाथ यात्रा शुरू होने में करीब 35 दिन का समय बाकी है। एक अधिकारी के अनुसार मौसम खराब होने के कारण ट्रैक से बर्फ हटाने का काम अभी शुरू नहीं किया गया है लेकिन जल्द ही बालटाल और चंदनवाड़ी से काम शुरू कर दिया जाएगा। यात्रा शुरू होने से पहले ट्रैक बनाने का काम पूरा किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार जी-20 शिखर बैठक का समापन होने के बाद पूरा प्रशासनिक अमला यात्रा की तैयारी में जुट जाएगा।