PTB News

Latest news
सेंट सोल्जर इलीट स्कूल, जालंधर विहार के छात्रों ने समाज को फेस पेंटिंग एवं पोस्टर बनाकर मतदान जागरूक... के.एम.वी. (ऑटोनॉमस) में दाखिले के लिए छात्राओं का भारी रश, एच.एम.वी. की बी.ए. सेमेस्टर-6 की छात्रा ने बढ़ाई कॉलेज की शान, डेवी यूनिवर्सिटी में "शिंदा शिंदा नो पापा" की स्टार कास्ट ने किया बच्चों का मनोरंजन, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਵੋਕ (ਪ੍ਰਿੰਟਿਗ ਟੈਕਨੋਲੋਜੀ) ਤੀਜਾ ਸਮੈਸਟਰ ਦਾ ਨਤੀਜਾ ਸ਼ਾਨਦਾਰ ਰਿਹਾ, अमृतपाल सिंह के बाद शिवसेना नेता की हत्या करने वाले आरोपी संदीप सिंह ने भी किया जेल से लोकसभा चुनाव ... लोकसभा चुनाव 2024 : ‘मुझे की गई शराब ऑफर, कार्यकर्ताओं ने मेरे रूम में की गंदी हरकतें, इस्तीफा देने ... बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री को लगा बड़ा झटका, करीबी ने थामा आप पार्टी का दामन, CM मान ने जॉइंन कर... मसाला कंपनियों का सेहत से खिलवाड़ जारी, देश भर में चल रहीं कई नकली मसाला फैक्ट्रियां, लकड़ी के बुराद... पंजाब : DGP गौरव यादव को मिली बड़ी राहत, जाने पूरा मामला,
Translate

के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल

kmv-organizes-happy-trails-for-the-outgoing-students

.

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : भारत की विरासत एवं ऑटोनॉमस संस्था, कन्या महा विद्यालय, जालंधर में हियूमैनिटीज़ विभाग के द्वारा अपनी पढ़ाई पूरी कर विद्यालय से जाने वाली छात्राओं के लिए हैपी ट्रेलस-विदायगी समारोह का आयोजन किया गया. इस प्रोग्राम को यादगार बनाने के लिए खूबसूरत गीतों की पेशकारी के साथ-साथ डांस परफारमैंस भी प्रस्तुत की गई. छात्राओं के लिए मनोरंजन भरपूर खेलों के साथ-साथ माडलिंग का आयोजन भी किया गया.

.

.

जीवन में आगे बढ़ने की चाहत एवं अपनों का आर्शीवाद प्राप्त करती हुई छात्राओं में से हरमनदीप कौर को मिस फेयरवैल चुना गया. रितिका मिस एलिगेंट बनी जबकि लवप्रीत को बेस्ट अटायर, खुशी को मिस चार्मिंग, ब्यूटीफुल स्माइल के लिए हरलीन एवं आलिया को मिस कोंफिडेंट के खिताब के लिए चुना गया.

.

.

विद्यालय प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने इस अवसर पर सभी छात्राओं को अपने जीवन में शानदार मुकाम हासिल करने के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दी. जीवन में निर्धारित लक्ष्य की प्राप्ति के लिए निरंतर प्रयत्नशील रहकर आगे बढ़ते रहने की प्रेरणा देने के साथ-साथ उन्होंने छात्राओं को अपने हुनर को पहचानते हुए पूर्ण साकारात्मकता एवं मेहनत के साथ अपनी रूची पर,

.

.

आधारित क्षेत्र में पूरे जोश एवं उत्साह के साथ ऐसे कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया जिससे उनके माता- पिता एवं विद्यालय के गौरव में और बढ़ौतरी हो सके. इसके साथ ही इस फेयरवैल के आयोजक डा. मधुमीत, डीन, स्टूडैंट वैल्फेयर एवं डॉ. गुरजोत के द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की.

.

.

.

Latest News