PTB News

Latest news
अमृतपाल सिंह के बाद शिवसेना नेता की हत्या करने वाले आरोपी संदीप सिंह ने भी किया जेल से लोकसभा चुनाव ... लोकसभा चुनाव 2024 : ‘मुझे की गई शराब ऑफर, कार्यकर्ताओं ने मेरे रूम में की गंदी हरकतें, इस्तीफा देने ... बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री को लगा बड़ा झटका, करीबी ने थामा आप पार्टी का दामन, CM मान ने जॉइंन कर... मसाला कंपनियों का सेहत से खिलवाड़ जारी, देश भर में चल रहीं कई नकली मसाला फैक्ट्रियां, लकड़ी के बुराद... पंजाब : DGP गौरव यादव को मिली बड़ी राहत, जाने पूरा मामला, आम आदमी पार्टी ने दिया फिर इस पार्टी को लोकसभा चुनावों से पहले बड़ा झटका, CM मान ने ज्वॉइन करवाई पार्... पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमले को लेकर विरोधियों के बीच घिरे पूर्व CM चन्नी के दिया अपना ... ED ने की बड़ी करवाई, मंत्री के निजी सचिव के घरेलू सहायक के घर से करोड़ों रूपये हुए बरामद ISC, ICSE का कक्षा 10th, +12 का Results 2024 हुए घोषित, पढ़ें पूरी खबर, किसने मारी बाजी, पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक,
Translate

गोल्डन टैंपल में पंजाब के मुख्यमंत्री मान अपनी नवजन्मि बेटी व पत्नी संग पहुंचे माथा टेकाने,

cm-bhagwant-mann-reached-golden-temple-along-with-wife-dr-gurpreet-kaur-and-new-born-baby-girl

.

.

PTB Big न्यूज़ अमृतसर : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पत्नी डॉक्टर गुरप्रीत कौर के साथ आज यानी शुक्रवार को माथा टेकने के लिए श्री दरबार साहिब (गोल्डन टैंपल) पहुंचे। सीएम मान अपनी नवजन्मि बेटी को माथा टेकाने के लिए आए थे। इस दौरान दरबार साहिब के प्रांगण में कड़ी सुरश्रा तैनात रही।

.

.

सीएम भगवंत सुबह करीब 10.50 पर सीएम मान श्री सचखंड श्री हरिमंदिर साहिब पहुंच गए थे। मिली जानकारी के अनुसार सीएम भगवंत सिंह मान पत्नी गुरप्रीत कौर के साथ पहले कड़हा प्रसाद लिया और फिर श्री दरबार साहिब के अंदर पहुंच गए। ये पहली बार हुआ है की सीएम मान अपनी बेटी के साथ माथा टेकने के लिए हरिमंदिर साहिब पहुंचे हैं।

.

.

गोल्डन टेंपल में माथा टेकने के बाद सीएम मान ने कहा- प्रभु ने पिछले माह मेरे यहां एक बच्ची को भेजा था। आज पहली बार में बच्ची को घर से बाहर लेकर आया हूं और पहले बच्ची को प्रभु के घर पर लेकर आया हूं। मैं अपने और पंजाब के लिए अरदास किया।

.

.

मैं परमात्मा के आगे यही अरदास करता हूं कि प्रभु ने जो सेवा दी है, उसे अच्छे से पूरा कर पाऊं। लोगों ने मेरा बहुत साथ दिया है। कुछ रंग रंगले पंजाब के दिखाई दे रहे हैं, आने वाले दिनों में बाकी भी दिखाई देंगे। मैं चाहता हूं कि पंजाब का नौजवान पंजाब में ही काम करे। बस यही अरदास परमातमा से की है।

.

.

Latest News