PTB News

Latest news
जालंधर का उम्मीदवार निकला दागी, उम्मीदवार के खिलाफ उगला आप ने जहर, जालंधर : पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी करने जा रहे हैं बड़ा धमाका, "आप" "BSP" पार्टी के पैरों त... संत रामानन्द जी की शहादत को सदा रखा जाएगा याद : सुशील रिंकू जालंधर : चन्नी ने दिया दिया बड़ा ब्यान, कांग्रेस की सरकार बनने पर जालंधर के उद्योगों को दिया जाएगा बढ... एजीआई फाइव ए साइड गोल्डन फुटसल लीग चैंपियनशिप देश की सबसे बड़ी बारूद फैक्टरी में हुआ जोरदार धमाका, दस लोगों की हुई मौत, कई लोग मलबे में दबे, PM Shri Narendra Modi addresses public meeting in Jalandhar PAP Complex Punjab बड़ी ख़बर : सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में, CM केजरीवाल के PA बिभव कुमार को लेकर कोर्ट ने सु... दुःखद ख़बर : टीचर ने फोड़ी छात्रा की आंख, खून बहने लगा तो आंख धुलवाकर भेजा घर, अस्पताल में करवाया गया ... सावधान ! Watermelon खाने से पहले, ऐसे चैक करें,
Translate

पंजाब, अश्लील Video Viral मामले में फंसे पंजाब के पूर्व मंत्री के बाद बेटे व पंजाब पुलिस के एक कांस्टेबल सहित कुल 5 को किया गिरफ्तार,

five-people-including-son-of-former-punjab-minister-sucha-singh-arrested-with-drugs

PTB Exclusive न्यूज़ शिमला : पुलिस की विशेष जांच टीम ने मंगलवार को पंजाब के पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह के बेटे और एक युवती सहित पांच लोगों काे शिमला के सदर थाना क्षेत्र में एक होटल में चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। इन पकड़े गए आरोपियों की पहचान प्रकाश सिंह (37) पुत्र सुच्चा सिंह निवासी लंगाह, तहसील गुरदासपुर पंजाब, अजय कुमार (27) पुत्र चमन लाल गांव व डाकघर नूरखोड़ियां पंजाब यूनिवर्सिटी पटियाला, अवनी (19) पुत्री विकास नेगी गांव सांगला किन्नौर,

.

शुभम कौशल (26) पुत्र संदीप कौशल ब्लॉक ए कांसल सेक्टर-1 चंडीगढ़ और बलजिंद्र (22) पुत्र कुलदीप सिंह निवासी गांव नड्डा, नयागांव मोहाली पंजाब निवासी के रूप में हुई है। आरोपियों की थार गाड़ी को भी पुलिस ने कब्जे में लिया है। आरोपियों के कब्जे से 42.89 ग्राम चिट्टा और एक तराजू बरामद किया है। प्रारंभिक जांच के मुताबिक आरोपी प्रकाश सिंह पंजाब के पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह का बेटा है। दूसरा आरोपी अजय पंजाब पुलिस में कांस्टेबल है।

.

मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ पंजाब में NDPS के तहत केस दर्ज हैं। शिमला पुलिस की विशेष जांच टीम के हेड कांस्टेबल नरेंद्र शर्मा ने यह कार्रवाई की। देर शाम पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पुराने बस स्टैंड के पास एक निजी होटल के कमरे में दबिश देकर आरोपियों को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया। जांच टीम में आरक्षी इंद्र और अर्जुन भी शामिल रहे। आरोपियों को सदर थाना पुलिस के हवाले किया गया है। छानबीन की जा रही है कि आरोपी चिट्टा कहां से लाए थे। एएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पांचों आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

.

five-people-including-son-of-former-punjab-minister-sucha-singh-arrested-with-drugs

बाहरी राज्यों से नशे की खेप पहुंचाने के लिए तस्कर नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं। अब कुरिअर के जरिये पंजाब से चिट्टा भेजने का ताजा मामला सामने आया है। देर रात पुलिस टीम ने उत्तर प्रदेश के एक युवक को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी वीर सिंह (23) निवासी मोहनपुरवा, थाना मटौंध, बांदा जिला का रहने वाला है। इसके कब्जे से 7.98 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। आरोपी के पास से मिले एक कुरिअर के पार्सल के बाद पुलिस जांच में यह खुलासा हुआ है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर श्याम तोमर सिंह की अगुवाई में टीम ने यह कार्रवाई की है। पुलिस टीम देररात शिमला-सोलन राष्ट्रीय राजमार्ग पर टुटीकंडी क्षेत्र में गश्त पर थी।

.

इस दौरान लालपानी बस स्टॉप के पास एक युवक खड़ा था। अचानक पुलिस को देखकर युवक घबरा गया। तलाशी में इसके पास से एक पैकेट मिला। इसके अंदर 7.98 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। युवक से एक कुरिअर कंपनी का पार्सल भी मिला है। यह पार्सल पंजाब से शिमला शहर के एक होटल के नाम पर भेजा था। बताया जा रहा कि इसी पार्सल के अंदर चिट्टा शिमला पहुंचा था। पुलिस कुरिअर भेजने वाले की तलाश में जुटी है। होटल के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

.

उधर मंगलवार को आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे 12 अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर भेजा है। एएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि आरोपी के संपर्क में आए संदिग्धों को भी मामले की जांच में शामिल किया जाएगा। आपको यह भी बता दें कि शिमला में पकड़ा गया प्रकाश सिंह लंगाह (37) वर्ष पंजाब के पूर्व अकाली मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह पर भी एक विधवा महिला द्वारा दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था।

five-people-including-son-of-former-punjab-minister-sucha-singh-arrested-with-drugs

.

उक्त पीड़ित महिला द्वारा पुलिस को एक वीडियो दी गई थी, जिसके आधार पर गुरदासपुर के सिटी थाने की पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था। सोशल मीडिया पर शिरोमणि अकाली दल के सीनियर नेता, जिला गुरदासपुर के शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी तथा धर्म प्रचार कमेटी के सदस्य सुच्चा सिंह लंगाह की उक्त महिला के साथ शारीरक संबंध बनाते हुए की कथित वीडियो वायरल हो गई।

.

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य और पूर्व विधायक सुच्चा सिंह लंगाह पर दुष्कर्म का पर्चा दर्ज होने के उपरांत सोशल मीडिया पर जारी हुई अश्लील वीडियो का मामला श्री अकाल तख्त साहिब पर पहुंच गया है। इसके साथ सुच्चा सिंह लंगाह की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। इससे पहला उनका अपने सभी पदों से दिया इस्तीफा शिरोमणि अकाली दल द्वारा स्वीकार कर लिया गया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सुच्चा सिंह लंगाह भी काफी चर्चा में रहे थे और अब बेटे की गिरफ़्तारी के बाद लोकसभा चुनावों से पहले राजनितिक गलियारे में खूब चर्चा का विषय बना हुआ है।

.

five-people-including-son-of-former-punjab-minister-sucha-singh-arrested-with-drugs

वहीं वर्ष 2017 में वरिष्ठ अकाली नेता व पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला जब चंडीगढ़ में मीडिया के सामने आई थी तो महिला ने कहा था कि उसका सुच्चा सिंह लंगाह के साथ वीडियो वायरल हुआ था। यह वीडियो पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने वायरल किया था। महिला के इस आरोप के बाद रंधावा का कहना है कि आरोप बेबुनियाद है। वह महिला के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराएंगे।

.

हालाँकि चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत के दौरान पीड़ित महिला जब सामने आई तो उसने कहा कि गुरदासपुर में लोकसभा का उपचुनाव था। उपचुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए रंधावा ने यह वीडियो वायरल किया था। गुरदासपुर में 2017 में लोकसभा का उपचुनाव हुआ था। इस वीडियो के आने से सुच्चा सिंह लंगाह का राजनीतिक करियर खत्म हो गया था।

.

चंडीगढ़ के प्रेस क्लब में महिला ने यह भी कहा था कि उसके लंगाह के साथ उसके संबंध थे, हालांकि महिला इतने वर्षों बाद सामने आने का कारण नहीं बता सकी। वहीं, रंधावा का कहना था कि उनका न तो महिला से कोई संबंध है न ही वीडियो वायरल करने का। पहले महिला दुष्कर्म का आरोप लगाती है बाद में मुकर जाती है। रंधावा ने कहा कि वह महिला के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे।