PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

डॉ. अंकुर गुप्ता IPS ने संभाला DCP Law and Order जालंधर का पदभार,

Dr Ankur Gupta IPS Assumes Charge of DCP Law & Order at Commissionerate police Jalandhar

PTB City न्यूज़ जालंधर (एडिटर-इन-चीफ) राणा हिमाचल : जालंधर के नए DCP Law and Order का पदभार आज डॉ. अंकुर गुप्ता IPS ने संभाल लिया / इस दौरान उन्होंने कहा कि जालंधर शहर को अपराध मुक्त बनाने के लिए योग्य प्रयास करना उनकी प्राथमिकता होगी।

कमिश्नर पुलिस जालंधर में अपना पद संभालते DCP Law and Order डॉ. अंकुर गुप्ता IPS ने कहा कि पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह तूर के नेतृत्व में ग़ैर सामाजिक अनसरों पर नकेल कसने और नशें की स्पलाई लाईन तोड़ना उनकी प्राथमिकता होगी।

उन्होंने कहा कि देश की सेवा करना पंजाब पुलिस का शानदार इतिहास रहा है और उनको पूर्ण विश्वास है कि वह इस अमीर विरासत को कायम रखेंगे। कमिश्नर पुलिस जालंधर में अमन-कानून को बहाल रखने के बारे बताते डिप्टी कमिश्नर पुलिस ने कहा कि ग़ैर सामाजिक अनसरों और उनकी गतिविधियों पर तीखी नजर रखी जाएगी।

उन्होंने कहा कि इसी तरह नशों ख़िलाफ़ और सख़्ती अपनाई जाएगी और यह यकीनी बनाया जाएगा कि शहर को पूरा नशा मुक्त बनाया जा सके।

Latest News