PTB News

Latest news
पंजाब में पंचायत चुनाव के दौरान चली गोलियां, गर्माया माहौल, अभिनेता अमिताभ बच्चन संग काम कर चुके देश के प्रसिद्ध काॅमेडियन की हुई कैंसर से मौत, Share मार्किट, हुंडई मोटर इंडिया का IPO आज से हुआ ओपन, निवेशकों में खरीदने की मची होड़, India-Canada तनाव के बीच जस्टिन ट्रूडो का ने दिया बड़ा बयान, पंजाब सरकार ने राज्य भर में पटाखों की बिक्री और उपयोग पर लगाया प्रतिबंध, जालंधर, तेज रफ्तार स्विफ्ट कार का कहर, रेहड़ी को मारी टक्कर, एक गंभीर घायल, बौरी मेमोरियल एजुकेशनल एंड मेडिकल ट्रस्ट द्वारा 'दिशा - एक पहल' के तहत 'वायु प्रदूषण और जलवायु परिवर... ग्यारहवां 5-दिवसीय इंस्पायर कैंप केएमवी में आरंभ, प्रतिष्ठित शिक्षाविदों ने विभिन्न विषयों पर छात्रो... सेंट सोल्जर नर्सिंग ट्रेनिंग इंस्टीट्यूशंस, खांबरा में विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस का आयोजन, एच.एम.वी. की बी.कॉम (आनर्स) सेमेस्टर-4 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में शीर्ष पर,
Translate

देश के इस प्रसिद्ध कैंपस में चली गोलियां, 2 कर्मचारी हुए घायल, पकड़ा गया हमलावर,

firing-in-aligarh-muslim-university-campus-2-employees-injured-big-news

.

.

PTB Big न्यूज़ नई दिल्ली : अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कैंपस में फायरिंग का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक 2 कर्मचारियों पर फायरिंग की गई। घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों ने 2 हमलावरों को पकड़ लिया है। इसके अलावा फायरिंग के दौरान घायल दोनों लोगों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

.

.

गोली चलते ही आस-पास मौजूद सुरक्षाकर्मी चौकन्ने हो गए और हमलावरों को तुरंत धर दबोचा। पुलिस को मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची और आगे की जांच की जा रही है। पिछले साल सितंबर में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में फायरिंग का मामला सामने आया था। जनाकारी के मुताबिक, घटना को अंजाम देने वाले बदमाश कैंटीन संचालक से हफ्ता मांग रहे थे।

.

.

जब कैंटीन संचालक ने हफ्ता देने से इनकार कर दिया तो आरोपियों ने वहां फायरिंग कर दी। यह वारदात जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के स्पेशल वार्ड के पास स्थित कैंटीन के बाहर हुई थी। आधा दर्जन से ज्यादा फायरिंग के चलते मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। इस घटना में एक महिला घायल हो गई थी। बताया गया कि कैंटीन के विवाद को लेकर यहां पहले भी लड़ाई और फायरिंग हो चुकी है।

.

.

Latest News