PTB News

Latest news
के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਵਖਿੇ ਐਨ.ਸੀ.ਸੀ. ਸਕਾਲਰਸ਼ਪਿ ਵੰਡ ਸਮਾਰੋਹ ਦਾ ਕੀਤਾ ਗਿਆ ਆਯੋਜਨ, जालंधर से दुःखद ख़बर, बुजुर्ग महिला की बस के नीचे आने से हुई दर्दनक मौत, पेट्रोल-डीजल : अब टंकी फुल नहीं करा सकेंगे लोग, सरकार ने निर्धारित की सीमा, जालंधर से लेकर विदेशों तक मसालों के कारोबारियों के दांव पर लगे 45 हजार करोड़, जाने पूरा मामला, बड़ी कार्रवाई, 223 कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से निकाला, जाने बड़ी वजह, IPS अधिकारी अतुल वर्मा बने हिमाचल के नए DGP, संभाला पदभार,
Translate

जालंधर के अब इन ट्रैवल एजेंटों की खेर नहीं, लाइसेंस रिन्यू करने की प्रक्रिया होगी तेज, लंबित फाइलों का भी होगा जल्द निपटारा,

jalandhar-fake-travel-agents-no-longer-in-trouble-license-renewal-process-will-be-faster-pending-files-will-also-be-resolved-soon-district-magistrate-vishesh-sarangal-gave-instructions

.

PTB Big न्यूज़ जालंधर (एडिटर-इन-चीफ) राणा हिमाचल : डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल ने बुधवार को कहा कि फर्जी ट्रैवल एजेंटों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ताकि भोले-भाले लोगों को विदेश भेजने के नाम पर धोखाधड़ी का शिकार होने से बचाया जा सके।

.

यहां जिला प्रशासकीय परिसर में ट्रैवल एजेंट एसोसिएशन के प्रतिनिधियों के साथ बैठक के दौरान डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि जिला प्रशासन फर्जी ट्रैवल एजेंटों पर नकेल कसने के लिए वचनबद्ध है और किसी को भी लोगों को लूटने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

.

.

सोशल साइट्स पर फर्जी ट्रैवल एजेंटों द्वारा किए जा रहे लुभावने प्रचार-प्रसार का मामला डिप्टी कमिश्नर ने एसोसिएशन के प्रतिनिधियों के ध्यान में लाया तो उन्होंने कहा कि इस संबंध में पुलिस और साइबर क्राइम को लिखा जाएगा ताकि इस प्रकार के एजेंटों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जा सके।

.

jalandhar-fake-travel-agents-no-longer-in-trouble-license-renewal-process-will-be-faster-pending-files-will-also-be-resolved-soon-district-magistrate-vishesh-sarangal-gave-instructions

.

ट्रैवल एजेंटों के लाइसैंस रिन्यू समीक्षा करते हुए डिप्टी कमिश्नर ने प्रक्रिया में तेजी लाने का निर्देश दिया। उन्होंने इस संबंध में सभी लंबित फाइलों का निपटारा 10 दिन के भीतर सुनिश्चित करने को कहा। इस दौरान श्री सारंगल ने एसोसिएशन की समस्याएं भी सुनी और आश्वासन दिया कि प्रशासन जल्द ही उनके समाधान के लिए एक तालमेल समिति का गठन करेगा।

.

उन्होंने कहा कि इस समिति की बैठकें नियमित रूप से आयोजित की जाएंगी, जिसमें रजिस्ट्रेशन, नवीनीकरण आदि मुद्दों पर विचार किया जाएगा और उनका निपटारा सुनिश्चित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार के निर्देशों के अनुसार जिला प्रशासन द्वारा इमीग्रेशन फर्मों/ट्रैवल एजेंटों की गतिविधियों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। उन्होंने सभी लाइसैंस प्राप्त फर्मों से अपना काम कानून के अनुसार करने की अपील की।

.

.

डिप्टी कमिश्नर ने लोगों, विशेषकर माता-पिता से भी अपील की, जो अपने बच्चों को आगे की शिक्षा के लिए विदेश भेजना चाहते हैं, सेवाओं का लाभ उठाने से पहले फर्मों की प्रामाणिकता की जांच करें। इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (ज) मेजर डा. अमित महाजन, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (शहरी विकास) जसबीर सिंह, एस.डी.एम. अमनपाल सिंह आदि भी मौजूद रहे।