PTB News

Latest news
PCM SD कॉलेज फॉर वूमेन जालंधर में किया गया धूम धाम से स्वर्ण जयंती समारोह का आयोजन, अंतर्राष्ट्रीय शैक्षिक अवसरों के लिए छात्रों के सर्वपक्षीय विकास हेतु वासल एजुकेशन द्वारा विशेष आयोज... एच.एम.वी. में स्वास्थ्य और स्वच्छता जागरूकता प्रोग्राम का आयोजन, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने यूनाइटेड नेशंस सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल (एसडीजी) पर इंग्लिश पेपर प्रेजेंटेशन... जालंधर के एक और ठग ट्रैवल एजेंट के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पंजाब के DGP गौरव यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर अफसरों से लेंगे लिया फीडबैक, के.एम.वी. में स्किल एंड टेलेंट फेयर दिवाली एक्स्ट्रावैगेंज़ा 24 (एन एग्जीबिशन- कम- सेल) सफलतापूर्वक आ... आईवी वर्ल्ड स्कूल ने स्वच्छ भारत के लिए वेस्ट प्रबंधन पर एक कार्यक्रम आयोजित किया, Bomb Threats, 30 विमानों को, इंडिगो-विस्तारा और एयर इंडिया हुआ अलर्ट, गुरमीत राम रहीम की फिर बढ़ी मुश्किलें, CM भगवंत मान ने केस को लेकर लिया बड़ा फैसला,
Translate

एच.एम.वी. में कविता उच्चारण प्रतियोगिता आयोजित,

poetry-recitation-competition-organized-in-hmv

.

PTB News “शिक्षा” : हंसराज महिला महाविद्यालय के पीजी अंग्रेजी विभाग की बडिंग ब्रान्ट्स सोसाइटी की ओर से कविता उच्चारण प्रतियोगिता करवाई गई। विभिन्न विभागों की छात्राओं ने बढ़-चढ़ कर इसमें भाग लिया। कविताओं के विषय रिश्तों की महत्ता, अभिभावकों के प्रति स्नेह, सामाजिक बुराइयां, स्व प्रेम, नारी संवेदनशीलता तथा पर्यावरण से संबंधित मुद्दे थे।

.

.

इस प्रतियोगिता में लगभग 30 छात्राओं ने भाग लिया। कुछ छात्राओं ने स्वरचित कविताएं प्रस्तुत की। निर्णायकगण की भूमिका डॉ. ममता, श्रीमती रितु बजाज, श्रीमती ज्योति शर्मा व श्रीमती लवलीन कौर ने निभाई। विभागाध्यक्षा डॉ. ममता ने छात्राओं को भावों की अभिव्यक्ति करने के लिए प्रेरित किया। प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन ने विभाग को इस आयोजन पर बधाई दी।

.

.

जाहन्वी व मेघना नड्डा को प्रथम पुरस्कार दिया गया। हरलीन व आरजू ने द्वितीय पुरस्कार जीता। धरा महाजन व मान्या तनेजा ने तृतीय पुरस्कार तथा मन्नत ने सांत्वना पुरस्कार जीता। बडिंग ब्रान्ट्स सोसाइटी के इंचार्ज श्री परमिंदर सिंह ने विजेताओं को बधाई दी। इस अवसर पर श्रीमती गुरप्रीत चौहान भी उपस्थित थी। डॉ. रमनीता सैनी शारदा व श्री नीरज अग्रवाल ने भी विजेताओं को बधाई दी।

.

.

.

Latest News