PTB News

Latest news
जालंधर ऑटो यूनियन ने किया ऐलान, लोकसभा चुनाव में "टीनू" की जीत का मतलब है जिले का निर्माण, दिया समर्... जालंधर : कांग्रेसी उम्मीदवार चन्नी, आखिर किस मुँह से मांग रहे हैं प्रवासियों से वोट, आखिर किसने और क... ਜਲੰਧਰ : ਕਾਂਗਰਸ ਪਾਰਟੀ ਨੇ ਆਮ ਆਦਮੀਂ ਪਾਰਟੀ ਦੀ ਜੜਾਂ ਵਿਚ ਲਗਾਈ ਸੇਂਧ, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੈਚਲਰ ਆਫ ਡਿਜ਼ਾਇਨ (ਮਲਟੀਮੀਡੀਆ) ਸਮੈਸਟਰ ਪੰਜਵਾਂ ਦਾ ਨਤੀਜਾ ਰਿਹਾ ਸ਼ਾਨਦਾਰ, एच.एम.वी. में एक्सपर्ट टॉक का आयोजन, सेंट सोल्जर इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट में फेयरवेल पार्टी का आयोजन पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन जालंधर में कॉमर्स क्लब द्वारा फेलिसिटेशन सेरेमनी का आयोजन, के.एम.वी. द्वारा एंटी टेररिज्म डे मनाया गया, बड़ी ख़बर : कांग्रेस की महिला नेत्री की चाकू मारकर की हत्या, आरोपी की तलाश शुरू, आयकर विभाग का बड़ा एक्शन, चायवाले को भेजा करोड़ों रूपये पेनल्टी का नोटिस, जानें पूरा मामला
Translate

विदेश भेजने के नाम पर पांच मामलों में फंस चुके इस प्रसिद्ध इमीग्रेशन एजेंट पर 2 और मामले हुए दर्ज,

punjab-faridkot-abroad-two-more-cases-registered-sbe-immigration-agent-director-deepak-sharma-wife-shikha-sharma

PTB Big न्यूज़ फरीदकोट : विदेश भेजने के नाम पर लोगों के साथ धोखाधड़ी करने के पहले से ही 5 मामलों में फंसे फरीदकोट के इमीग्रेशन एजेंट पर थाना सिटी फरीदकोट पुलिस ने दो और मामले दर्ज किए है। प्रथम मामले में गांव वलहूर जिला फिरोजपुर वासी जसकरण सिंह द्वारा पुलिस अधिकारियों को दी गई शिकायत के अनुसार फरीदकोट के एसबीई इमीग्रेशन के संचालक दीपक शर्मा,

उसकी पत्नी शिखा शर्मा व इमीग्रेशन सेंटर के प्रबंधक अर्शदीप सिंह ने उसके पुत्र इंद्रजीत सिंह को स्टडी परमिट पर विदेश भेजने का झांसा देकर उससे विभिन्न खातों में साढ़े सात लाख रुपए जमा करवा लिए। बाद में न तो विदेश भेजा और न ही पैसे वापस किए। जांच के बाद थाना सिटी फरीदकोट पुलिस ने सभी तीनों आरोपियों पर विदेश भेजने के नाम पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर कार्रवाई की है।

punjab-faridkot-abroad-two-more-cases-registered-sbe-immigration-agent-director-deepak-sharma-wife-shikha-sharma

 

दूसरे मामले में गांव फतहगढ़ कोरोटाना वासी भुपिंदर सिंह द्वारा एसएसपी फरीदकोट को दी गई शिकायत के अनुसार अपने बेटे गुरविंदर सिंह को स्टडी परमिट पर कैनेडा भेजने को वह फरीदकोट के एसबीई इमीग्रेशन के संचालक दीपक कुमार के संपर्क में आया। दीपक कुमार ने फाइल तैयार करने के लिए उससे उसके सभी असल प्रमाण पत्र ले लिए व फीस के नाम पर उससे करीब बीस लाख रुपए भी विभिन्न खातों में जमा करवा लिए।

जांच के आधार पर पुलिस ने एसबीई इमीग्रेशन के संचालक दीपक शर्मा, उसकी पत्नी शिखा शर्मा व इमीग्रेशन सेंटर के प्रबंधक अर्शदीप सिंह पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की है। उल्लेखनीय है कि आरोपी दीपक शर्मा पर इससे पहले भी जिला फिरोजपुर व जिला बठिंडा वासी शिकायतकर्ताओं की शिकायत समेत धोखाधड़ी के कुल 7 मामले दर्ज किए गए है। उक्त मामले में पुलिस ने आरोपी की सास व साली को भी चार जून को दर्ज मामले में शामिल कर साली को गिरफ्तार कर लिया।