PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

जालंधर शहर का एक ऐसा नेता जो निकला सबसे बड़ा दलबदलू, पांचवी बार बदली पार्टी, यह गाना भी बैठना है फिट,

punjab-politics-general-election-2024-former-mla-aap-leader-jagbir-brar-join-today-bjp-party

.

PTB Political न्यूज़ जालंधर : जालंधर शहर में इन दिनों कई नेताओं का दल बदलने का सिलसिला दस्तूर जारी है। ऐसे में जालंधर शहर का एक ऐसा नेता जिसका कोई स्टेंड नहीं है, वह अभी तक करीब पांचवीं बार पार्टी बदल चुके हैं और यह एक ऐसा चेहरा है जो सबसे बड़ा दलबदलू बनकर उभरा है। यही नहीं इनके ऊपर एक हिंदी फिल्म का गीत भी पूरा फिट बैठता है…..इधर चला मैं उधर चला, जाने कहाँ मैं किधर चला, अरे फिसल गया, ये तूने क्या किया?

.

.

आखिर में ऐसे नेता जीवन में कोई बड़ा स्टेंड नहीं ले पाते और अंत: में फिसल जाते हैं और हमेशा पार्टी के सीनियर नेताओं को ही कोसते रहते हैं। यह नेता कोई और नहीं बल्कि जालंधर कैंट हल्के से पूर्व अकाली विधायक और आप नेता रहे जगबीर सिंह बराड़ हैं जिन्होंने आज झाड़ू को छोड़कर भगवा धारण कर लिया है। उन्होंने आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में पार्टी को जॉइन कर लिया।

.

punjab-politics-general-election-2024-former-mla-aap-leader-jagbir-brar-join-today-bjp-party

.

इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने उन्हें दिल्ली भाजपा मुख्यालय में पार्टी जॉइन करवाई। आपको यह भी बता दें कि पंजाब के पूर्व PCS अधिकारी जगबीर सिंह बराड़ जो कि अकाली दल की टिकट पर चुनाव लड़ कर जालंधर कैंट से विधायक बने थे। यही नहीं मनप्रीत बादल के शिरोमणि अकाली दल छोड़ कर जब अरनी PPP पार्टी बनाई थी तो वह उनके साथ चले गए थे।

.

.

जब मनप्रीत बदल की PPP पार्टी बुरी तरह से हारने के बाद फ्लाप हो गई तो मनप्रीत बादल ने कांग्रेस का दामन पकड़ लिया। मनप्रीत बादल के पीछे-पीछे ही जगबीर बराड़ ने भी कांग्रेस में एंट्री ले ली। लेकिन उन्हें कांग्रेस में कैंट से टिकट नहीं मिला। उन्हें कांग्रेस पार्टी ने नकोदर से टिकट दिया लेकिन वह चुनाव हार गए। यही नहीं इसके बाद साल 2022 में जगबीर बराड़ ने विधानसभा चुनाव के मौके पर फिर से कलटी मारी और वह फिर से रिश्तेदारी का फायदा उठाते हुए

.

शिरोमणि अकाली दल में चले गए, लेकिन इनके अकाली दल में आने से पार्टी में बगावत हो गई और कैंट से पूर्व विधायक सरबजीत सिंह मक्कड़ पार्टी छोड़ कर भाजपा में शामिल हो गए और अब एक बार फिर से जगबीर बराड़ ने पांचवी बार कलटी मरते हुए नई पार्टी यानि भाजपा को लोकसभा चुनाव के वक्त जॉइन कर लिया है। अब देखना यह होगा कि आने वाले समय में ऐसे दलबदलू नेताओं को बीजेपी क्या जिम्मेदारी देती है अगर बीजेपी ने इनको कोई जिम्मेदारी नहीं दी तो क्या फिर से यह क्लटी मरेंगे या फिर इनका सियासी करियर हो जायेगा खत्म?

.

.

Latest News