PTB News

Latest news
श्री चंद्रमोहन, प्रधान,आर्य शिक्षा मंडल ने के.एम.वी. कैंपस में एच. डी. एफ. सी. बैंक की नई ए.टी.एम. क... इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन पंजाब बीएड रजिस्ट्रेशन प्रवेश 2024 प्रारंभ, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का सख्त एक्शन, उठाया बड़ा कदम, सरकार ने किया बिजली बिल पर मंथली रेंट पूरी तरह से खत्म, अब देने होंगे केवल यूनिट के पैसे, डीआईजी जालंधर रेंज ने किया थाने का औचक निरीक्षण, एसएचओ को किया निलंबित, जाने पूरा मामला, जालंधर वेस्ट में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस किस प्रत्याशी को उतारने जा रही है चुनाव मैदान में, जालंधर वेस्ट में इस बार चुनावी दंगल होगा दिलचस्प, एक बार फिर से आमने सामने हुए आप और भाजपा प्रत्याशी... सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज में दाखिला लेने के लिए बढ़ रही रूचि जज उम्मीदवार छात्रों की, के.एम.वी. के द्वारा कौशल विकसित करती नि:शुल्क समर क्लासेस-2024 सफलतापूर्वक संपन्न, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਜਲੰਧਰ ਦੇ ਪੀ.ਜੀ.ਡੀ.ਸੀ.ਏ. ਦੀ ਵਿਦਿਆਰਥਣ ਨੇ ਪ੍ਰਾਪਤ ਕੀਤਾ ਪਹਿਲਾ ਸਥਾਨ,
Translate

जालंधर से बड़ी ख़बर, पुलिस पर किया नशा तस्करों ने जानलेवा हमला, ट्रैप लगाकर 3 को दबोचा,

punjab-jalandhar-rural-police-attacked-drug-paddlers-near-patara

.

PTB Crime न्यूज़ जालंधर : जालंधर में देहात पुलिस की टीम पर गांव पतारा में नशे में धुत्त युवकों ने जानलेवा हमला कर एक पुलिस कर्मी को घायल करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनसे पुलिस ने दो तेजधार हथियार बरामद किए हैं। थाना पतारा के एसएचओ बलजीत सिंह हुंदल ने बताया कि, मुख्य आरोपी त्रिलोक लाल उर्फ हरमन संधू सोनू पुत्र तरसेम लाल निवासी पतारा की तलाश जारी है।

.

.

आरोपी के तीन साथियों को देर रात ट्रैप लगाकर गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों से पुलिस ने दो तेजधार हथियार और अन्य सामान बरामद किया है। थाना पतारा के एसएचओ बलजीत सिंह हुंदल ने बताया कि बीते दिन गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी गांव पतारा के पास नशा कर रहे हैं। सूचना पुख्ता की गई तो पता चला कि सभी आरोपी त्रिलोक लाल उर्फ हरमन संधू उर्फ सोनू के घर पर बैठे थे।

.

.

सूचना के आधार पर पुलिस ने रेड कर दी, पुलिस ने दरवाजा खटखटाया तो आरोपियों ने वहां से भागने की कोशिश की। इतने में आरोपी सोनू ने तेजधार हथियार से पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। आरोपी द्वारा किए गए हमले के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने ट्रैप लगाकर रात में सभी आरोपियों को पकड़ लिया। घटना में जसबीर सिंह नाम का सिपाही गंभीर रूप से जख्मी हुआ था।

.

.

एसएचओ हुंदल ने कहा कि अब जसबीर की हालत खतरे से बाहर है। मिली जानकारी के अनुसार सोनू पतारा और आसपास के एरिया का काफी मशहूर नशा तस्कर है। जिसके बाद पतारा, आदमपुर और रामामंडी थाने में कई नशा तस्करी के केस दर्ज हैं। एसएचओ हुंदल ने बताया कि सोनू अपने घर में बैठकर कुछ युवक और युवतियों को नशा करवाता था और भोले भाले युवाओं को नशा करने के लिए उकसाता था।

.

.

पुलिस ने फिलहाल मामले में मुख्यारोपी सोनू, गगनदीप सिंह, हरमनजोत सिंह, गुरजीत सिंह जीता, संदीप कुमार शीपा सभी निवासी गांव पतारा और परगट सिंह निवासी न्यू जोगिंदर नगर, रामा मंडी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 353, 186, 332, 148 और 149 के तहत केस दर्ज किया है। इनमें से पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी से सहित बाकियों की तलाश जारी है।

.

Latest News