PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

बड़ी ख़बर : कांग्रेस की महिला नेत्री की चाकू मारकर की हत्या, आरोपी की तलाश शुरू,

karnataka-congress-woman-leader-stabbed-death-mysuru-police-starts-search-accused-husband

.

.

PTB Crime न्यूज़ कर्नाटक : मैसूर में एक कांग्रेस महिला नेता की कथित तौर पर उसके पति ने चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, विद्या की उनके घर में हत्या कर दी गई थी। उन्होंने कहा कि उनके पति नंदीश से संपर्क नहीं हो पा रहा है, जिससे अपराध में उनकी संलिप्तता का संदेह हो रहा है। दंपति की दो बेटियां हैं।  वमैसूर के श्रीरामपुर की रहने वाली विद्या कांग्रेस की मैसूर शहर सचिव थीं।

.

.

.

सूत्रों ने बताया कि उन्होंने कुछ कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया था। दंपत्ति के बीच मनमुटाव रहता था और दोनों अक्सर झगड़ते रहते थे। ऐसा कहा जाता है कि सोमवार की रात उनके बीच तीखी नोकझोंक हुई, जिसके बाद यहां तुर्गनूर में विद्या की कथित तौर पर हत्या कर दी गई। पुलिस ने पति की तलाश शुरू कर दी है।

.

.

.

.

.

Latest News