PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

जालंधर : कांग्रेसी उम्मीदवार चन्नी, आखिर किस मुँह से मांग रहे हैं प्रवासियों से वोट, आखिर किसने और क्यों कहा?

how-is-congress-candidate-charanjit-singh-channi-asking-for-votes-from-migrants-sushil-rinku-bjp-candidate

.

PTB Political न्यूज़ जालंधर : भारतीय जनता पार्टी जालंधर लोकसभा से उम्मीदवार सुशील रिंकू ने कहा है कि कांग्रेसी सुखपाल खैहरा के बयान से जालंधर के प्रवासी पूरी तरह आहत है और वह पूरी तरह लोकसभा चुनावों में कांग्रेस का विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि एक तरफ घटिया वयानबाजी करने के बाद चन्नी किस मुंह से प्रवासियों से जालंधर में वोट मांग रहे हैं।

.

how-is-congress-candidate-charanjit-singh-channi-asking-for-votes-from-migrants-sushil-rinku-bjp-candidate

.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की देश विरोधी नीतियां इनकी घटिया राजनीति का हिस्सा है और ऐसे शब्द इनकी प्रवासियों के प्रति ओछी मानसिकता को बयां करती है। उन्होंने कहा कि इस अलगावाद की नीति के कारण ही कांग्रेस आने वाले समय में पूरी तरह सिमट जायेगी।सुशील रिंकु ने कहा कि यूपी बिहार से पहले हम सभी भारतवासी है और पूरा देश एक सूत्रधार में बंधा है।

.

.

.

उन्होंने कहा कि अपनी हार से वोखलाए पंजाब में गलत बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रवासी कामगारों व पंजाब के लोगों के बीच रिश्ता बड़ा गहरा है और प्रवासियों ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन के साथ यहां के लोगों के मन में अपनी जगह बनाई है। वहीं रिंकू ने आगे यह भी कहा कि भाजपा जालंधर लोकसभा सीट बड़ी मतों के साथ जीतेगी और कांग्रेस की घटिया राजनीति का अंत करेगी।

.

.

.

.

Latest News