PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

पंजाब के मुख्यमंत्री का बड़ा बयान, जे तुसीं किसे होर बटन नूं देखिए ते उतर जावे तुहाडे चिता मोतिया, महिलाओं को 1000 रुपये देने का भी किया जिक्र,

punjab-cm-mann-big-announcement-regarding-giving-1000-rupees-women-punjab-absh

.

PTB Political न्यूज़ चंडीगढ़ / लुधियाना : पंजाब के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के पंजाब अध्यक्ष भगवंत मान ने टिब्बा रोड पर लोकसभा क्षेत्र पूर्व के विधायक दलजीत सिंह ग्रेवाल द्वारा लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार अशोक पराशर पप्पी के पक्ष में आयोजित रोड शो के दौरान घोषणा की कि राज्य की महिलाओं को 1000 रुपये प्रति माह दिए जाएंगे जल्द ही आना शुरू हो जाएगा।

.

.

इसके लिए सरकार ने बजट से करीब 5200 करोड़ रुपये की बचत की है, जिससे महिलाओं को दी जाने वाली पहली गारंटी अब आने वाले 5 से 7 महीनों में पूरी हो जाएगी। मुख्यमंत्री मान ने यह भी कहा कि यह योजना एक बार शुरू होने के बाद कभी बंद नहीं होगी। उन्होंने लुधियाना को पंजाब का दिल बताया और कहा कि पंजाब की सेहत के लिए लुधियाना के दिल को स्वस्थ रखना बहुत जरूरी है और आम आदमी पार्टी इस दिशा में काम कर रही है।

.

.

मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब का मैनचेस्टर कहे जाने वाले लुधियाना को व्यापार की दृष्टि से इतना मजबूत बनाया जाएगा कि दूसरे राज्यों के व्यापारी अपने दोस्तों को यहां आकर व्यापार करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। कल टिब्बा रोड पर लोगों की एक विशाल सभा को संबोधित करते हुए मान ने स्कूलों में बच्चों को दी जा रही छुट्टियों का जिक्र किया और अभिभावकों से कहा कि वे बच्चों को बताएं कि वे बाहर खेलकर ज्यादा गर्मी न करें बल्कि घर पर ही पढ़ाई करें।

.

.

उन्होंने लोगों से आप के पक्ष में वोट करने की अपील की और कहा कि वे पोलिंग बूथ पर जाएं और मशीन पर झाड़ू का निशान दबाएं। यदि आप दूसरा बटन देखते हैं, तो आपका मोतियाबिंद उतर सकता है। मान ने बीजेपी प्रत्याशी रवनीत बिट्टू पर निशाना साधते हुए कहा कि बिट्टू अभी भी बीजेपी को अपने अंदर पूरी तरह से डाउनलोड नहीं कर पाए हैं। यही कारण है कि वह आज भी खुद को कांग्रेसी कहते हैं।

.

.

.

Latest News